scriptअफीम डोडा की खड़ी फसल के 200 हरे पौधे सहित एक आरोपी गिरफ्तार | One accused, including 200 green plants of standing crop of opium dod | Patrika News

अफीम डोडा की खड़ी फसल के 200 हरे पौधे सहित एक आरोपी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Mar 06, 2021 08:43:05 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

शिवदासपुरा में सीएसटी टीम की कार्रवाई

अफीम डोडा की खड़ी फसल के 200 हरे पौधे सहित एक आरोपी गिरफ्तार

अफीम डोडा की खड़ी फसल के 200 हरे पौधे सहित एक आरोपी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की सीएसटी टीम ने शिवदासपुरा में कार्रवाई करते हुए अफीम डोडा की खड़ी फसल के 200 हरे पौधे सहित एक आरोपी को पकड़ा हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ऑपरेशन क्लीन स्वीप में अब तक 614 प्रकरण दर्ज, 776 आरोपी गिरफ्तार कर चुकी हैं।
एडिशनल कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया कि जयपुर शहर में नशीले और मादक पदार्थों की सप्लाई और बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। सीएसटी टीम के पुलिस निरीक्षक खलील अहमद के नेतृत्व में टीम भेजी गई। टीम ने शिवदासपुरा थाना पुलिस की टीम के साथ चांदो की ढाणी ग्राम बगरिया में कार्रवाई करते हुए आरोपी चांदो की ढाणी बगरियां शिवदासपुरा निवासी कानाराम मीणा (35) पुत्र केसरलाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपने खेत में रजका हरा चारा की आड में अफीम की खेती कर रखी थी। आरोपी ने खेडी की आड में खेत की मेड़ के सहारे अफीम डोडा के पौधे उगा रखे थे। टीम ने अफीम के 200 हरे पौधे जिनाक वजन 2 किलो 980 ग्राम बरामद कर जब्त किए गए। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अपने खेत में स्वयं ही डोडा अफीम की पौध तैयार करता हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो