एसएमएस अस्पताल में कोरोना विस्फोट, डॉक्टर, वार्ड बॉय, कम्प्यूटर ऑपरेटर सहित 23 कर्मचारी हुए पॉजिटिव

सवाई मानसिंह अस्पताल को कोरोना फ्री करने के एक दिन बाद ही अस्पताल में काम करने वाले स्टाफ पर कोरोना का कहर बरपा, अस्पताल में काम करने वाले 23 लोग कोरोना की चपेट में आए

By: pushpendra shekhawat

Updated: 02 Jun 2020, 09:33 PM IST

अविनाश बाकोलिया / जयपुर. कोरोना वायरस का प्रकोप फिर से बढ़ता ही जा रहा है। सवाई मानसिंह अस्पताल को कोरोना फ्री करने के एक दिन बाद ही अस्पताल में काम करने वाले स्टाफ पर कोरोना का कहर बरपा। चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार एसएमएस अस्पताल में काम करने वाले 23 लोग कोरोना की चपेट में आए।

इनमें अधिकांश रामगंज इलाके के रहने वाले हैं। एसएमएस अस्पताल के हर विभाग का कर्मचारी चाहे वार्ड बॉय, कम्प्यूटर ऑपरेटर हो या दवा वितरण केंद्र में काम करने वाले कर्मचारी, ट्रोली मैन। सभी कोरोना की जद में आ गए। इतनी संख्या में कोरोना पॉजिटिव आने से अस्पताल प्रशासन भी सकते में आ गया है। अस्पताल के एक डॉक्टर का कहना है कि आजकल कोरोना पॉजिटिव मरीजों में कोई लक्षण नहीं आ रहे हैं। इसलिए पता ही नहीं चलता कौन संदिग्ध है कौन नहीं। यदि अभी भी सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाया जाए, तो काफी संख्या में कोरोना पॉजिटिव आएंगे।

अस्पताल के ये आए कोरोना पॉजिटिव
7 वॉर्ड बॉय
5 दवा वितरण केंद्र हेल्पर
1 वॉर्ड लेडी
1 कम्प्यूटर ऑपरेटर
2 सफाईकर्मी
2 ट्रोलीमैन
3 गार्ड
1 मशीन ठीक करने वाला

एक माइक्रो बॉयोलॉजी डॉक्टर

42 लोग कोरोना की चपेट में
शहर में मंगलवार 42 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। इनमें 1 सूरजपोल, 1 पांच्यावाला, 1 झोटवाड़ा, 1 ग्रीन विहार, 3 चांदपोल, 1 शाहपुरा, 17 रामगंज, 1 झालाना कच्ची बस्ती, 1 पालड़ी मीणा, 1 राजपुरा, 1 अम्बाबाड़ी, 1 करतारपुरा अम्बेडकर नगर, 1 जवाहर नगर, 2 शास्त्री नगर, 1 बंजारा बस्ती, 1 ब्रह्मपुरी, 1 जगतपुरा, 1 अशोक नगर, 2 कोटपूतली, 2 मुरलीपुरा स्कीम, 1 वनस्थली मार्ग और 1 श्याम नगर से शामिल है।

Corona virus
pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned