सपना चौधरी का डांस देखने में व्यस्त थी पुलिस ..... नाराज लोगों ने किया पुलिस पर पथराव

सपना चौधरी का डांस देखने में व्यस्त थी पुलिस ..... नाराज लोगों ने किया पुलिस पर पथराव
Sapna Choudhary

RAJESH MEENA | Publish: Oct, 09 2019 11:02:49 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

 

sapna coudhary program in jaipur : सपना चौधरी का डांस देखने में व्यस्त थी पुलिस ..... नाराज लोगों ने किया पुलिस पर पथराव

 

जयपुर। करधनी थाना ( kardhani thana )इलाके में देर रात दो बाइक्स में जोरदार ( accident in jaipur )भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। घटना के बाद पुलिस के देरी से पहुंचने के कारण लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। लोगों ने रास्ता जाम कर दिया।

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया तो लोगों ने पुलिस के साथ हाथापाई कर डाली। पुलिस ने जब बल प्रयोग शुरू किया तो लोगों ने पुलिस पर पथराव ( Stone pelt )किया। इससे कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें आई।

बताया जा रहा है कि जब स्थानीय लोगों ने करधनी थाना पुलिस को सूचना दी तो पुलिस की ओर से जवाब आया सारा पुलिस जाब्ता सपना चौधरी के कार्यक्रम (sapna choudhary program )में तैनात है किसी को भेजते हैं वही एंबुलेंस को फोन करने के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची। 2 घंटे बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच तू तू मैं मैं हो गई और शव को पुलिस को ले जाने नहीं दिया । इससे पहले रावण दहन से पूर्व टाेंक के मालपुरा में पथराव के बाद तनाव ( communal tension in tonk )व्याप्त हाे गया। मालपुरा में कफर्यू लगाने के साथ ही इंटरनेट भी ( internet ban ) बंद कर दिया गया है।


पुलिस के अनुसार देर रात करीब नौ बजे बैनाड़ रोड पर दो बाइक्स में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में ग्रीन पार्क दादी का फाटक निवासी 20 देवेंद्र पुत्र धमेंद्र व दूसरी बाइक पर सवार युवक घायल हो गया। घायलों को पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर देवेंद्र की उपचार के दौरान मौत हो गई।

मामले की जांच दुर्घटना अनुसंधान इकाई पश्चिम कर रही है। पुलिस ने दोनों बाइक्स को जब्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया है। घायल बाइक सवार का सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है। आज पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned