दर्दनाक हादसा: ट्रोले से कंटेनर कार पर गिरा, प्रॉपर्टी व्यवसायी की मौत, साथी घायल

अजमेर रोड पर दो सौ फीट एक्सप्रेस हाइवे पुलिया उतरते समय तेज रफ्तार में बेकाबू हुए ट्रोले में रखा कंटेनर बगल में चल रही कार के ऊपर पलट गया।

By: Kamlesh Sharma

Updated: 02 Sep 2020, 06:57 PM IST

जयपुर। अजमेर रोड पर दो सौ फीट एक्सप्रेस हाइवे पुलिया उतरते समय तेज रफ्तार में बेकाबू हुए ट्रोले में रखा कंटेनर बगल में चल रही कार के ऊपर पलट गया।

दुर्घटना में कार का अगला हिस्सा कंटेनर के नीचे दबने से पिचक गया और उसमें सवार जोधपुर निवासी प्रॉपर्टी व्यवसायी आशुतोष वेदी की नीचे दबने से मौत हो गई। जबकि आशुतोष का साथी जोधपुर निवासी सुरेश क्षतिग्रस्त कार में फंस गया।

पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार सवार युवकों के आगे अन्य कार में चल रहे दोस्त व राहगीरों की मदद से सुरेश को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं क्रेन की मदद से कंटनेर को कार के ऊपर से हटाया और गैस कटर की मदद से पिचकी हुई कार को काटकर आशुतोष का शव बाहर निकाला और एसएमएस अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

दुर्घटना थाना दक्षिण के एसएचओ रेवड मल ने बताया कि जोधपुर से परिजनों के आने और कोविड 19 की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद मृतक का गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

आशुतोष और सुरेश प्रॉपर्टी का काम करते हैं। दोनों बुधवार शाम किसी काम से जयपुर आए थे और गुरुवार दोपहर को लौटते समय हादसा हो गया। हादसे के संबंध में आशुतोष के चाचा को सूचना दी गई है।

Kamlesh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned