scriptदो पुलिस जवानों की हत्या के मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार | One more crook arrested for killing two police personnel | Patrika News
जयपुर

दो पुलिस जवानों की हत्या के मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार

इससे पहले मुख्य सरगना हो चुका है गिरफ्तार

जयपुरApr 20, 2021 / 07:51 pm

Lalit Tiwari

दो पुलिस जवानों की हत्या के मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार

दो पुलिस जवानों की हत्या के मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार

भीलवाड़ा में दो पुलिस जवानों की हत्या के मामले में मुख्य सरगना के बाद वारदात में शामिल एक और बदमाश को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी को शरण देने वाले लोगों के ठिकानों का पता लगाकर उनके सम्पर्क वाले लोगों के मोबाइल नम्बरों का तकनीकी विश्लेषण किया तो पता चला कि आरोपी गुजरात चला गया हैं। जिस पर पुलिस टीम गुजरात भेजी गई, वहां पता चला कि आरोपी आन्ध्र प्रदेश की तरफ चला गया हैं। जिस पर पुलिस टीम ने उसकी लोकेशन के आधार पर आन्ध्रप्रदेश तक पीछा किया। आरोपी का पुलिस ने पीछा किया तो सामने आया कि वह आन्ध्रप्रदेश से राजस्थान के लिए रवाना हुआ हैं। इस पर टीम ने ढाई हजार किलोमीटर तक लगातार आरोपी का पीछा कर जानकारी प्राप्त की। पुलिस ने इस मामले में आरोपी रामदेव को गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि 10 और 11 अप्रेल की रात में कोटडी क्षेत्र और थाना रायला क्षेत्र में मादक पदार्थ भरी पिकअप और स्कोर्पियों में सवार तस्करों को रोकने का प्रयास किया तो इन गाड़ियों में बैठे बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। इसमें पुलिस के दो जवान कांस्टेबल ऊंकार और पवन की गोली लगने से मौत हो गई थी। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी सुनील डूडी को गिरफ्तार किया था।
उधर भीलवाड़ा जिले में पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए चल रहे अभियान के दौरान थानाधिकारी रामेश्वरी गैस टर्मिनल (रावली नाडी) बाडमेर द्वारा 19 अप्रेल को गांव अणखिया की ढाणी पर मय जाप्ता पहुंचे तो बिना नम्बरी गाड़ी खड़ी थी, जिसमें डोडा चूरा भरे हुए कट्टे उतारते समय दो लोगों को पकड़ लिया। पुलिस ने इस मामले में अखणिया निवासी छगनलाल और बाड़मेर निवासी चन्द्र प्रकाश उर्फ चनणाराम मौके से फरार हो गए। इसी मामले में डीएसटी टीम बाडमेर पथानाधिकारी पचपदरा प्रदीप डागा को सूचना मिली कि सरहद घांचीडा में घांचीडा निवासी सोनाराम के खेत में कमरा बना हुआ हैं। कमरे में डोली निवासी राजू उर्फ फौजी और भाडवी जालौर निवासी पांचुराम गोरसिया अवैध डोडापोस्त, अवैध हथियार, चोरी की गाड़ियां छिपाकर रखते हैं। इस पर पुलिस ने कमरे का ताला तोड़ा तो उसमें एक कट्टा डोडा चूरा भरा हुा मिला। इसके अलावा बिना नम्बर 11 इंजन नम्बर, चेचिस नम्बर घिसे हुए और बिना नम्बर 10 इंजन सहित 14 वाहनों की 27 नम्बर प्लेट मिली। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

Home / Jaipur / दो पुलिस जवानों की हत्या के मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो