scriptजयपुर में बदमाशों ने विकलांग महिला को बनाया शिकार, पति और बेटे की मौत के बाद लाचारी में जी रही थी जिंदगी | Online Fraud with disabled woman and 2 others in jaipur rajasthan | Patrika News

जयपुर में बदमाशों ने विकलांग महिला को बनाया शिकार, पति और बेटे की मौत के बाद लाचारी में जी रही थी जिंदगी

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2020 07:21:41 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur Crime Updates: चित्रकूट थाना इलाके में दिव्यांग महिला के सहित दो जनों के साथ ऑनलाइन ठगी के मामले

देवेंद्र शर्मा / जयपुर. चित्रकूट थाना इलाके में दिव्यांग महिला के सहित दो जनों के साथ ऑनलाइन ठगी के मामले सामने आया है। चित्रकूट थाने में विद्युत नगर सी निवासी संगीता गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ साल पहले उसके पति व बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी, पति की पेंशन से घर का खर्चा चलता है। बैंक ने उसके खाते से एक कार्ड बना कर दिया था, जिसका वह उपयोग नहीं कर रही थी। फिर भी उसके खाते से अज्ञात व्यक्ति ने करीब 1 लाख रुपए की ऑनलाइन ठगी कर ली। बैंक प्रबंधन ने भी पीडि़ता की शिकायत पर संतोषप्रद जवाब नहीं दिया तो उसने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।
शालीमार बाग कॉलोनी निवासी शिवरतन पारीक ने भी रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 11 जनवरी को मोबाइल फोन पर एक व्यक्ति का फोन आया और उसने खुद को बैंक प्रतिनिधि बताया। उसने क्रेडिट कार्ड बंद होने और पुन:चालू करने का झांसा देकर जानकारी प्राप्त की। कुछ देर बाद ही दो बार में 59 हजार रुपए की ठगी कर ली। जांच में सामने आया कि उक्त राशि मॉबी क्विक के अकाउंट में गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो