scriptजयपुर के पार्कों में ओपन एयर जिम खुलना शुरू, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी और महापौर लाहोटी ने किया उद्घाटन | 'Open air gym' opens in Jaipur parks | Patrika News

जयपुर के पार्कों में ओपन एयर जिम खुलना शुरू, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी और महापौर लाहोटी ने किया उद्घाटन

locationअलीगढ़Published: May 13, 2017 01:19:00 pm

Submitted by:

vijay ram

आम लोगों में ओपन जिम को लेकर काफी क्रेज नजर आया। खासतौर पर महिलाएं सेहत के प्रति काफी सजग नजर आईं।

news & Photos rajasthan

news & Photos rajasthan

जयपुर विकास प्राधिकरण की तर्ज पर अब नगर निगम ने भी राजधानी जयपुर के पार्कों में ओपन एयर जिम खोलना शुरू कर दिया है। नगर निगम ने इसकी शुरुआत आदर्श नगर स्थित शहीद भगत सिंह पार्क से की है। आज सुबह आदर्श नगर विधायक एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी के मुख्य आतिथ्य में उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित हुआ।

इसमें महापौर डॉ. अशोक लाहोटी और उपमहापौर मनोज भारद्वाज भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में क्षेत्रीय पार्षद सत्यनारायण धामाणी, पार्षद महेश कलवानी, पार्षद चंद भाटिया, पार्षद दिनेश अमन और पार्षद विजय सोनी ने भाग लिया। परनामी और लाहोटी ने जिम की लोकार्पण पट्टिका का अनावरण किया।

शहीद भगत सिंह पार्क में बना ओपन एयर जिम

इसके बाद फीटा काटकर ओपन जिम का शुभारंभ किया गया। आम लोगों में ओपन जिम को लेकर काफी क्रेज नजर आया। खासतौर पर महिलाएं सेहत के प्रति काफी सजग नजर आईं। महापौर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने भी ओपन जिम में एक्सरसाइज की और लोगों को भी एक्सरसाइज करने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने ओपन में लगे उपकरणों की खासियत और फायदों के बारे में उपायुक्त (उद्यान) बद्री प्रसाद शर्मा से जानकारी प्राप्त की। महापौर ने बताया युवाओं में जिम का काफी क्रेज है। निगम जनता के लिए हर जोन में एक ओपन जिम लगवा रहा है। अगले साल तक हर वार्ड में एक-एक ओपन जिम लगवाई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो