script

ग्वालियर से आया नशे का कंटेनर, जयपुर में होना था सप्लाई, एसओजी को मिली कामयाबी, 6 गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jul 25, 2020 06:33:09 pm

ग्वालियर से भरतपुर होकर जयपुर ला रहे थे गांजा, एसओजी ने भरतपुर में कंटेनर को एस्कोर्ट कर रही लग्जरी कार सवार को पकड़ा, तो हुआ खुलासा, एसओजी ने 445 किलो गांजे से भरा कंटेनर पकड़ा, 6 गिरफ्तार

a1.jpg
मुकेश शर्मा / जयपुर। राजधानी जयपुर में अवैध मादक पदार्थ सप्लाई रूकने का नाम नहीं ले रही है। अब जयपुर एसओजी मुख्यालय की टीम ने ग्वालियर से भरतपुर होते हुए जयपुर ला रहे 445 किलो गांजा से भरा कंटेनर पकड़ा है। मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
एसटीएस-एसओजी के एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि एसओजी को मुखबिर से सूचना मिली कि एक लग्जरी कार सवार लोग कंटेनर को एस्कोर्ट करते हुए ग्वालियर-भरतपुर के रास्ते होते हुए जयपुर ला रहे हैं। कंटेनर में अवैध गांजा भरा है।
एसओजी ने आगरा-भरतपुर मार्ग पर आ रही लग्जरी कार को रोका। कार में चार लोग सवार थे। पूछताछ में उन्होंने पीछे आ रहे कंटेनर की जानकारी दी। कंटेनर में गांजा मिलने पर एसओजी टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी है कि गांजा जयपुर में कहां सप्लाई करना था और कहां से लेकर आए थे।
पुरानी साडिय़ों की पोटलियों के नीचे दबा रखा गांजा

एसओजी ने कंटेनर को रोककर उसकी तलाशी ली। कंटेनर में पुरानी साडिय़ों की पोटलियां भरी थी। पोटलियों को हटाकर देखा तो उनके नीचे जूट और प्लास्टिक बैगों में गांजा भरा था। एसओजी थाने पर इस संबंध में मामला दर्ज किया गया। एसओजी ने मादक पदार्थ तस्करी मामले में कार सवार जयपुर के करधनी निवासी सोनू सांसी, सीकर के दांतारामगढ़ स्थित वार्ड नम्बर 19 निवासी जगदीश सांसी, उत्तर प्रदेश के मथुरा निवासी वेदराम जाटव, श्यामलाल और कंटेनर चालक मथुरा निवासी सुरेन्द्र सिंह राजपूत, जयपुर के अमरसर निवासी चिमनलाल सांसी को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो