असम की लड़की, दिल्ली में बार गर्ल, जयपुर में ड्रग सप्लायर, एक बार के लेती थी पांच हजार

Operation Clean Sweep : असम की लड़की जो दिल्ली पहुंची और बन गई बार गर्ल, फिर तस्करों से सांठ—गांठ करके जयपुर में करने लगी ड्रग सप्लाई, जयपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, लेडी तस्कर से 700 ग्राम चरस बरामद

मुकेश शर्मा / जयपुर. मूलत: असम की लेडी ड्रग्स कैरीयर तस्कर को जयपुर की आदर्श नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लेडी तस्कर से 700 ग्राम चरस भी बरामद की है। आरोपी लेडी तस्कर दिल्ली में रहती है और उसकी मादक पदार्थ के बड़े तस्करों से सांठ गांठ है। वह जयपुर में राजापार्क स्थित एक कैफे में ड्रग्स सप्लाई करने आई थी। लेकिन सप्लाई से पहले ही पुलिस की पकड़ में आ गई। कैफे पर बड़ी संख्या में युवाओं को नशा परोसा जाना भी सामने आया है।

पुलिस कैफे के संबंध में तस्दीक कर रही है। पुलिस ने तीन अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत चारों तस्करों से 700 ग्राम चरस, 17 ग्राम स्मैक, 2 किलो गांजा और 10 हजार रुपए बरामद किए हैं। जबकि ऑपरेशन के दौरान अब तक मादक पदार्थ और शराब तस्करी के 176 प्रकरण दर्ज कर 205 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

एक बार सप्लाई करने के 5 हजार
पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि दिल्ली के बसंतकुंज क्षेत्र में रहने वाली महिला तस्कर कांची उर्फ माला उर्फ प्रिया को ट्रांसपोर्ट नगर गुरुद्वारा मोड़ के पास से पकड़ा गया। वह निजी बस से जयपुर पहुंची थी। उससे 700 ग्राम चरस बरामद की है। महिला तस्कर से पूछताछ के बाद और तस्करों के पकड़े जाने की संभावना है। पूछताछ में उसने बताया कि वह दिल्ली में बार गर्ल का काम कर चुकी है। बार में वह तस्करों के संपर्क में आई। एक बार ड्रग्स सप्लाई करने पर उसे 5 हजार रुपए मिलते थे।

इनको भी किया गिरफ्तार

शास्त्री नगर थाना पुलिस ने गंगापुर सिटी के मिर्जापुर थाना क्षेत्र स्थित अंबेडकर धर्मशाला के नजदीक रहने वाले शिवकुमार जाटव को 17 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा। आरोपी यहां सदर थाना अंतर्गत दुर्गा कॉलोनी में रहता है। आरोपी के पास से 8250 रुपए भी बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपी शिवकुमार ने स्मैक की छोटी-छोटी पुड़ी बनाकर नियमित ग्राहकों को देने जा रहा था। शिप्रापथ थाना पुलिस ने पश्चिम बंगाल निवासी सम्राट साहनी को 1 किलो 530 ग्राम गांजा के साथ पकड़ा। वहीं शिवदासपुरा थाना पुलिस ने टोंक के मेहंदवास निवासी जितेन्द्र उर्फ जतन सांसी को 400 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned