scriptकेले से भरे ट्रक में छिपाकर ले जा रहा था अफीम | Opium was being taken away in a truck filled with bananas | Patrika News

केले से भरे ट्रक में छिपाकर ले जा रहा था अफीम

locationजयपुरPublished: May 08, 2021 11:07:24 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

आरोपी गिरफ्तार

केले से भरे ट्रक में छिपाकर ले जा रहा था अफीम

केले से भरे ट्रक में छिपाकर ले जा रहा था अफीम

पुलिस मुख्यालय की सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से तीन किलो अफीम बरामद की हैं। आरोपी केले के ट्रक में अफीम छिपाकर ले जा रहा था।
एडीजी (क्राइम) रवि प्रकाश महेरड़ा ने बताया सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए भीलवाड़ा, अजमेर हाइवे पर बांदनवाडा, अजमेर में अजमेर पुलिस को सूचना देकर एक ट्रक में से तीन किलो अवैध अफीम बरामद की हैं। पुलिस उप अधीक्षक सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने बताया कि भीलवाड़ा, अजमेर हाइवे पर बांदनवाड़ा जिला अजमेर में अजमेर पुलिस को सूचना देकर एक ट्रक में से तीन किलो अवैध अफीम बरामद की हैं। केले से भरे ट्रक में अवैध अफीम छिपाकर ले जाई जा रही थी। भिनाया थानाधिकारी नीतू राठौड़ ने ट्रक चालक संगरूर पंजाब निवासी परमजीत सिंह पुत्र आत्मा सिंह को गिरफ्तार कर अवैध अफीम और ट्रक जब्त कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रहा हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो