scriptशिक्षा विभाग के आदेश का किया विरोध | Opposed the order of the education department | Patrika News
जयपुर

शिक्षा विभाग के आदेश का किया विरोध

शिक्षा विभाग ( Education Department ) की ओर से स्कूल खुलने तक प्राइवेट स्कूलों ( Private school ) की ओर से अभिभावकों से की जा रही फीस वसूली स्थगित करने के आदेश के बाद निजी स्कूल संचालक और शिक्षक विरोध में उतर आए हैं।

जयपुरJul 08, 2020 / 07:35 pm

Ashish

Opposed the order of the education department

खजराना गणेश मदिर मे कोविड से बचने के लिऐ प्रशासन गाइड लाईन के अनुसार गोल गहरे बनाये गये है हाथ सेनीटाईजर ध्यान रखा जायेगा क ई सुरक्षा इंतजाम को ध्यान मे रखते हुऐ सी सी डी केमरा भी लगाये गये है ।,शिक्षा विभाग के आदेश का किया विरोध,खजराना गणेश मदिर मे कोविड से बचने के लिऐ प्रशासन गाइड लाईन के अनुसार गोल गहरे बनाये गये है हाथ सेनीटाईजर ध्यान रखा जायेगा क ई सुरक्षा इंतजाम को ध्यान मे रखते हुऐ सी सी डी केमरा भी लगाये गये है ।

जयपुर
Education Department : शिक्षा विभाग ( Education Department ) की ओर से स्कूल खुलने तक प्राइवेट स्कूलों ( Private school ) की ओर से अभिभावकों से की जा रही फीस वसूली स्थगित करने के आदेश के बाद निजी स्कूल संचालक और शिक्षक विरोध में उतर आए हैं। बुधवार को स्टेच्यू सर्किल पर निजी स्कूलों के शिक्षक, स्टॉफ ने प्रदर्शन करके विरोध जताया। स्कूल संचालक भी विरोध में उतर आए हैं। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने शिक्षा विभाग के फैसले को एकतरफा बताया और कहा कि स्कूल की आय का स्त्रोत फीस होती है।

फीस नहीं मिलने से स्कूल स्टॉफ के सामने वेतन का संकट उत्पन्न हो गया है। प्राइवेट स्कूलों में कार्यरत स्टॉफ के भी परिवार हैं। शिक्षक आॅनलाइन क्लासेज लेकर पढ़ा रहे हैं। ऐसे में स्कूल को फीस नहीं मिलेगी तो स्टॉफ की वेतन समस्या दूर नहीं होने से परिवार चलाने मुश्किल हो जाएगा। वहीं, अभिभावक संगठन स्कूलों के बंद होने के बावजूद फीस वसूलने का विरोध कर रहे हैं। अभिभावकों ने शिक्षामंत्री से भी इस बारे में मिलकर विरोध जताया था। इसके बाद शिक्षा विभाग ने फीस वसूली को स्कूल खुलने तक स्थगित किया है।

Home / Jaipur / शिक्षा विभाग के आदेश का किया विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो