scriptविधानसभा में हंगामे के आसार, पुलिस थाने में गैंगरेप- युवक की मौत पर सत्ता पक्ष को घेर सकता है विपक्ष | opposition can surround government on Sardarshahar case in assembly | Patrika News

विधानसभा में हंगामे के आसार, पुलिस थाने में गैंगरेप- युवक की मौत पर सत्ता पक्ष को घेर सकता है विपक्ष

locationजयपुरPublished: Jul 15, 2019 11:56:48 am

Submitted by:

neha soni

चूरू से विधायक और उपनेता राजेन्द्र राठौड स्थगन प्रस्ताव के जरिए इस मामले को उठाने की कर रहे हैं तैयारी

जयपुर।
चूरू के सरदारशहर थाने में चोरी के आरोपी की हिरासत में मौत और आरोपी की भाभी की थाने में निर्मम पिटाई और गैंगरेप मामले में आज विपक्ष सरकार को घेर सकता है। इस मुद्दे पर विधानसभा में हंगामा हो सकता है। चूरू से विधायक और उपनेता राजेन्द्र राठौड आज स्थगन प्रस्ताव के जरिए इस मामले को उठाने की तैयारी कर रहे हैं। विधान सभा की कार्यवाही प्रश्नकाल से शुरू होगी।
सदन की कार्यवाही के तहत आज प्रश्नकाल और शून्यकाल के बाद ध्यानाकर्षण प्रस्ताव के तहत विधायक अमीनुदीन कागजी किशनपोल विधान सभा क्षेत्र में रिहायशी मकान मालिकों द्वारा मकान को पारियों में किराए पर दिए जाने एवं अवैध रूप से सबलेटिंग किए जाने से उत्पन्न स्थिति के संबध में ध्यानाकर्षण प्रस्ताव रखेंगे। विधायक जोराराम कुमावत विधान सभा क्षेत्र सुमेरपुर में आउटडोर व इन्डोर स्टेडियम की स्वीकृति के संबध में विभागीय मंत्री का ध्यानाकर्षण करेंगे।
इसके साथ ही सहकारिता मंत्री अंजना उदयलाल राजस्थान राज्य तिलहन उत्पादक संघ लिमिटेड,राजस्थान राज्य सहकारी स्पिनिंग एवं जिनिंग मिल्स फैडरेशन लिमिटेड और राजस्थान जनजाति क्षेत्रीय विकास सहकारी संघ लिमिटेड का वार्षिक अंकेक्षण प्रतिवेदन रखेंगे। मुख्यमंत्री बजट चर्चा के बाद मंगलवार को सरकार की ओर से जवाब देंगे विधान सभा सत्र में बजट पर वाद-विवाद के बाद 17 जुलाई से विभागों की अनुदान मांगों पर चर्चा के लिए दिन तय कर दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो