scriptजयपुर में आवासीय क्षेत्र में क्वारेंटाइन सेंटर बनाने पर सड़क पर उतरे लोग, किया जमकर विरोध, देखें वीडियो | Opposition to build corona quarantine center in the colony in jaipur | Patrika News

जयपुर में आवासीय क्षेत्र में क्वारेंटाइन सेंटर बनाने पर सड़क पर उतरे लोग, किया जमकर विरोध, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Apr 10, 2020 09:30:07 pm

पोलोविक्ट्री में स्थानीय सड़क पर उतरे, मांग : जहां संदिग्ध व्यक्ति, उसी क्षेत्र में बनाया जाए क्वारेंटाइन सेंटर

a6.jpg
जयपुर. राजधानी जयपुर में कोरोना वायरस का प्रकोप जैसे जैसे बढ़ता जा रहा है। वैसे ही प्रशासन की तरफ से क्वारेंटाइन सेंटर भी बढ़ाए जा रहे हैं। पोलोविक्ट्री पर एक होटल को क्वारेंटाइन सेंटर बना दिए जाने पर स्थानीय लोग विरोध में उतर आए। स्थानीय लोगों ने मांग की है कि जिस क्षेत्र में कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिलते हैं, उसी क्षेत्र में क्वारेंटाइन सेंटर बनाए जाएं। जगह-जगह क्वारेंटाइन सेंटर बना दिए जाने और यहां संक्रमित व्यक्तियों को लाकर रखे जाने पर वायरस अन्य लोगों तक पहुंचने की आशंका बनी रहेगी। इससे कोरोना वायरस नए क्षेत्र में भी बढ़ेगा।
मजबूरी में तैयार, पहले यह करे सरकार

लोगों ने कहा कि प्रशासन एक आबादी से संक्रमित संदिग्धों को उठाकर दूसरे आबादी क्षेत्र में रख रहा है। लेकिन सरकार को ध्यान देना चाहिए कि पहले ऐसे संक्रमित व्यक्ति को उसी क्षेत्र में क्वारेंटाइन सेंटर बनाकर रखा जाए। वहां नहीं रखें तो जहां आबादी नहीं है, ऐसे क्षेत्रों को चिह्नित कर क्वारेंटाइन सेंटर बनाए जाने चाहिए। जब जगह ही नहीं हो तो हम देश हित के लिए तैयार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो