script

मंत्रिमंडल पुनर्गठन के बाद संगठन विस्तार की बारी, डोटासरा का दिल्ली दौरा

locationजयपुरPublished: Nov 22, 2021 10:45:31 am

Submitted by:

firoz shaifi

-प्रदेश कार्यकारिणी विस्तार और जिलाध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर होगी चर्चा, प्रदेश कांग्रेस में तीन से चार प्रवक्ताओं के भी बनाए जाने को लेकर करेंगे चर्चा,दो दिवसीय दौरे के दौरान सोनिया गांधी सहित कई शीर्ष नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम

Rajasthan Assembly budget session dotasara attack bjp

Rajasthan Assembly budget session dotasara attack bjp

जयपुर। प्रदेश में बहुप्रतीक्षित मंत्रिमंडल पुनर्गठन के बाद अब संगठन के विस्तार की बारी है और इसी कवायद को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा आज दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली जा रहे हैं जहां वे प्रदेश कार्यकारिणी विस्तार, जिलाध्यक्षों की नियुक्ति और पार्टी प्रवक्ताओं की नियुक्ति को लेकर कांग्रेस आलाकमान से चर्चा करेंगे । डोटासरा आज दोपहर 2 बजे फ्लाइट से दिल्ली पहुंचेंगे जहां वे प्रदेश प्रभारी अजय माकन के साथ संगठन विस्तार को लेकर चर्चा करेंगे।

जिलाध्यक्षों ,प्रदेश कार्यकारिणी को लेकर होगी चर्चा
सूत्रों की मानें तो दिल्ली पहुंचने के बाद गोविंद सिंह डोटासरा अजय माकन, केसी वेणुगोपाल के साथ प्रदेश कार्यकारिणी के विस्तार जिलाध्यक्षों की नियुक्ति और पार्टी के तीन से चार पार्टी प्रवक्ताओं की नियुक्ति को लेकर चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि जल्द ही राजस्थान में संगठन विस्तार हो सकता है।

महंगाई के खिलाफ प्रदर्शनों पर भी चर्चा
इधर महंगाई के खिलाफ शुरू होने वाले प्रदर्शनों को लेकर भी पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा शीर्ष नेताओं के साथ मंथन करेंगे। बताया जा रहा है कि प्रदेश में महंगाई के खिलाफ प्रदेश भर में रैलियां निकालने, जिला ब्लॉक लेवल पर होने वाले प्रदर्शनों को लेकर मंथन होगा।

सोनिया सहित शीर्ष नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम
बताया जा रहा है कि गोविंद सिंह डोटासरा सोनिया गांधी सहित पार्टी के कई शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगे । उनका पार्टी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला से मिलने का कार्यक्रम है।

ट्रेंडिंग वीडियो