scriptऑक्सीजन प्लांट की स्थापना | Oxygen plant set up | Patrika News

ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना

locationजयपुरPublished: Sep 24, 2021 12:00:42 am

Submitted by:

Rakhi Hajela

सांगानेर स्थित रीजेन हॉस्पिटल में ऑक्सीजन प्लान्ट अस्पताल के विभिन्न चिकित्सकों की देखरेख में स्थापित किया गया

ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना

ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना


जयपुर
सांगानेर स्थित रीजेन हॉस्पिटल में ऑक्सीजन प्लान्ट की स्थापना की गई। ऑक्सीजन की समस्या के बाद भविष्य में इस तरह की समस्या से बचाव को लेकर इसे स्थापित किया गया है। ऑक्सीजन की पर्याप्त आपूर्ति देने वाले इस प्लान्ट को अस्पताल के विभिन्न चिकित्सकों की देखरेख में स्थापित किया गया। हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. ऋषभ सेठी ने बताया कि इस प्लान्ट से आसपास के क्षेत्र में सामाजिक सरोकारों के क्रम में भविष्य में आवश्यकता पडने पर ऑक्सीजन की आपूर्ति निशुल्क की जाएगी। स्थापना के दौरान डॉ. प्रभाकर सेठी, चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ. विवेक शर्मा,फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. गणेश गुर्जर, डॉ. इन्द्रा, एडमिनिस्ट्रेटर हुजैफा वाहिद समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।
मरीजों की सुविधा के लिए निशुल्क बस सेवा
जयपुर
मरीजों को आने-जाने में होने वाली परेशानियों को देखते हुए और उन्हें समय पर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए निम्स हॉस्पिटल की ओर से मरीजों को लाने और ले जाने के लिए निशुल्क बस सेवा शुरू की गई है। इस सेवा का उद्घाटन हॉस्पिटल डायरेक्टर डॉ.पंकज सिंह ने बसों को रवाना किया। इस मौके पर डॉ.अभिमन्यु, मनीषा, सुभाष, अर्वन सहित अस्पताल के अन्य डॉक्टर्स उपस्थित रहे।
चेयरमैन डॉ. बलवीर सिंह तोमर ने बताया कि मरीजों की समस्याओं को देखते हुए अब निशुल्क बस सेवा की सुविधा शुरुआत में राजस्थान और यूपी सहित पांच शहरों से मिलेगी। अलवर, अजमेर, बीकानेर, आगरा व नीमराणा से रोजाना सुबह 8 बजे से निशुल्क बस सेवा उपलब्ध होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो