scriptSikar के लोगों ने पेश की जज्बे की मिसाल, 20 दिन में बनेगा Oxygen Plant डोटासरा | Oxygen plant to be built in 20 days: Dotasara | Patrika News

Sikar के लोगों ने पेश की जज्बे की मिसाल, 20 दिन में बनेगा Oxygen Plant डोटासरा

locationजयपुरPublished: May 31, 2021 04:38:52 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

सीकर के लोगों ने पेश की जज्बे की मिसालजनता के सहयोग से बनने वाले ऑक्सीजन प्लांट का शिक्षा मंत्री ने किया भूमि पूजन

Sikar  के लोगों ने पेश की जज्बे की मिसाल,  20 दिन में बनेगा ऑक्सीजन प्लांट: डोटासरा

Sikar के लोगों ने पेश की जज्बे की मिसाल, 20 दिन में बनेगा ऑक्सीजन प्लांट: डोटासरा


सीकर/जयपुर
कोरोना की दूसरी लहर के बीच सीकर के भामाशाहों ने दानवीरता की बड़ी मिसाल पेश की है। पलसाना में लगभग ढ़ाई करोड़ की लागत से बनने वाले ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) का सोमवार को शिक्षा राज्य मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा (Minister of State for Education Govind Singh Dotasara) ने भूमि पूजन किया। उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से बनने वाला यह प्लांट लगभग 20 दिन में तैयार हो जाएगा। मंत्री ने कहा कि सीकर की धरती शूरवीरों के साथ दानवीरों की भी धरती है। यहां के लोगों ने सरकार के सहयोग के साथ अपने स्तर पर भी कोरोना को हराने का अनूठा जज्बा दिखाया है। शिक्षा मंत्री ने उनकी पहल पर ऑक्सीजन प्लांट में दान देने वाले भामाशाहों का भी आभार जताया। इस दौरान दांतारामगढ़ विधायक वीरेन्द्र सिंह, नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी, जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी, अपर जिला कलेक्टर धारा सिंह मीणा व पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
……………………..
गुटबाजी तो भाजपा में है
पत्रकारों के कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस तो पूरी तरह एकजुट है। कांग्रेस प्रदेश में शानदार तरीके से शासन कर रही है और जनता के विश्वास के दम पर दुबारा भी सत्ता में आएगी। लेकिन भाजपा में तो सीएम पद के नौ.नौ चेहरे सामने आ रहे हैं। इनमें से सीएम बनने वाला एक भी नहीं है।
………………………
भाजपा जिलाध्यक्ष शायद समझ नहीं सकी, अब समझ में आ जाएगा
भाजपा के पलसाना में ऑक्सीजन प्लांट को शिफ्ट करने के मामले में पीसीसी चीफ ने कहा कि भाजपा ने यह विरोध नहीं किया है। सिर्फ जिलाध्यक्ष ने व्यक्तिगत तौर पर प्लांट के शिफ्ट होने पर नाराजगी जताई है। मुझे लगता है कि वह इस मामले को समझ नहीं सकी। इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में यह बयान दे दिया। शायद अब वह पूरे प्रोजेक्ट को समझ जाएगी। उन्होंने कहा कि औद्योगिक इकाई तो औद्योगिक क्षेत्र में ही स्थापित होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो