राजस्थान पत्रिका की खबर को अक्षय कुमार ने किया रिट्विट, बताया बेस्ट न्यूज ऑफ द डे

‘पैडमैन से इम्प्रेस गर्ल्स ने जयपुर में बना दिया पूरा पैडबैंक’ शीर्षक से छपी खबर के बाद राजस्थान पत्रिका के ट्वीट के बाद अक्षय कुमार ने रिट्विट किया।

By: kamlesh

Updated: 10 Feb 2018, 09:24 PM IST

जयपुर। राजस्थान पत्रिका डॉट कॉम की ‘पैडमैन से इम्प्रेस गर्ल्स ने जयपुर में बना दिया पूरा पैडबैंक’ शीर्षक से छपी खबर के बाद राजस्थान पत्रिका के ट्वीट के बाद फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने रिट्विट किया। अक्षय ने पत्रिका की इस खबर को बेस्ट न्यूज ऑफ द डे भी बताया। खबर में शहर की गल्र्स पूर्वी और सुहानी की कहानी को बताया गया। पैडगर्ल के नाम से पहचाने जाने वाली इन गल्र्स ने जरूरतमंद लड़कियों को पैड मुहैया करवाने का जिम्मा उठाया। खबर के प्रकाशन के बाद जयपुर सहित कन्याकुमारी तक भी लोगों ने इस मुहिम से जुडक़र सहयोग देने की बात कही। कन्याकुमारी के शेन पारकर खुद अपने यहां पैडबैंक बनाने की शुरुआत करेंगे।

यह भी पढ़ें: पैडमैन से इम्प्रेस गर्ल्स ने जयपुर में बना दिया पूरा पैडबैंक

 

मुहिम से कुछ ऐसे जुड़ते गए
जेनपेक्ट के असिस्टेंट मैनेजर अपू्रव व्यास ने खबर से प्रकाशन के बाद पूर्वी और सुहानी की इस मुहिम में साथ देने का निश्चय किया। उन्होंने बताया कि गरीब महिलाओं को रोजगार देने के लिए अरुणाचलम मुरुगनंथम की कंपनी से पैड बनाने की मशीन खरीदी जाएगी। इसके लिए कंपनी, दोस्तों, रिश्तेदारों से फंड एकत्रित किया जाएगा। साथ ही ‘एक प्रयास एक मुस्कान’ सोशल गु्रप की फाउंडर नम्रता नंदा ने बताया कि इन गल्र्स की मुहिम को आगे बढ़ाने का निश्चय किया है। हर महीने स्लम एरियाज की सरकारी स्कूलों में जाकर पैड वितरित किए जाएंगे।

खुशखबरी: राजस्थान में बिजली कम्पनियों में 11 हजार पदों पर होगी भर्ती


स्कूल में लगेगी पैड मशीन
जयश्री पेरिवाल स्कूल की डायरेक्टर जयश्री पेरिवाल ने बताया कि पूर्वी और सुहानी की इस मुहिम में साथ देने के लिए अब स्कूल में पैड बनाने की मशीन लगाई जाएगी। स्कूल के बच्चे ही पैड बनाएंगे, जो कि जरूरतमंद गल्र्स को वितरित किए जाएंगे।

 

पद्मावत फिल्म मामले पर RBSE बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला, दसवीं कक्षा के पदमावती पाठ के पाठ्यक्रम में किया ये बड़ा बदलाव

Akshay Kumar

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned