scriptपद्मावती फिल्म का विरोध किया तो जान से मार देंगे, कालवी के पास पाक से आया फोन | Padmavati controversy lokendra singh kalvi gets call to threats to ki | Patrika News

पद्मावती फिल्म का विरोध किया तो जान से मार देंगे, कालवी के पास पाक से आया फोन

locationजयपुरPublished: Nov 18, 2017 02:47:57 pm

Submitted by:

santosh

पद्मावती फिल्म का विरोध करोगे तो जान से हाथ धोना पड़ेगा, लोकेन्द्र सिंह कालवी को पाकिस्तान से आए फोन पर इस तरह की धमकी दी गई है।

Karni sena padmawati
जयपुर। पद्मावती फिल्म का विरोध करोगे तो जान से हाथ धोना पड़ेगा, करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी को पाकिस्तान से आए फोन पर इस तरह की धमकी दी गई है। इसके बाद करणी सेना के नेता महिलपाल सिंह मकराना ने एसओजी को शिकायत दी है।
एसओजी आईजी दिनेश एमएन ने कहा कि लोकेन्द्र सिंह कालवी के पास आया फोन इंटरनेशनल है, फोन कहां से आया है, इसकी जांच की जा रही है।

गौरतलब है करणी सेना और राजपूत समाज के साथ अन्य कई समाजों के संगठनों ने पदमावती फिल्म का विरोध किया है। इतिहास से छेड़छाड़ कर बनाई गई फिल्म जारी नहीं होने देने की चेतावनी भी दी गई है। देश में भी कई जगह पदमावती फिल्म को कड़ा विरोध हो रहा है।
पद्मावती मूवी का विरोध भंसाली का पुलता जलाया
पद्मावती मूवी के विरोध में वैशाली नगर स्थित आईनोक्स सिनेमा हॉल के सामने शुक्रवार सुबह ग्यारह बजे करणी सेना सहित सर्व समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला जलाया। जानकारी के मुताबिक प्रदर्शनकारियों ने कहा कि किसी भी सूरत में फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे, इसके लिए आंदोलन करना भी पड़े तो हम पीछे नहीं हटेंगे।
सरकार से मांग हैं कि तुरंत प्रभाव से फिल्म पर बैन लगाए और भंसाली पर देशद्रोह का मामला दर्ज करें। अगर ये फिल्म चली तो सिनेमा हॉल को जला देंगे। वहीं उन्होंने 30 नवंबर को राजस्थान बंद का भी ऐलान करते हुए भंसाली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सिनेमा हॉल में पद्मावती मूवी का ट्रेलर नहीं दिखाने की बात भी कहीं। भंसाली पर आरोप लगाते हुए कहा कि बाजीराव मस्तानी मूवी में बाजी राव को भी आशिक दिखाया, जबकि वे एक महान योद्धा थे।
इस दौरान बड़ी तादाद में पुलिस जाब्ता भी तैनात रहा। इस मौके पर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना जिलाध्यक्ष शेर सिंह सिंगोद, वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप संस्था झोटवाड़ा प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र सिंह,जाजम टीम से बहादुर सिंह, जितेंद्र सिंह नरुका, भारतीय कुमावत युवा क्षत्रिय महासंघ, अंतराष्ट्रीय ब्रह्मण महासंघ, ऑल राजस्थान टूरिस्ट कार एसोशियेशन प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र सिंह मेहरोली, भारतीय क्षत्रिय महासभा प्रदेश अध्यक्ष महिला विंग सीमा कंवर, वर्किंग कमेटी मैंबर हेमेंद्र कुमारी सहित कई संघटनों के लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो