scriptपाकिस्तान में निराशा, मंत्री बोले हमारी कोई सुन नहीं रहा | pakistan minister brigadier ijaz ahmad shah | Patrika News

पाकिस्तान में निराशा, मंत्री बोले हमारी कोई सुन नहीं रहा

locationजयपुरPublished: Sep 12, 2019 12:15:38 pm

Submitted by:

Mohan Murari

pakistan : जम्मू—कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किए जाने के बाद और वैश्विक मंच पर पाकिस्तान को मिल रही नाकामियों के बाद से तनाव में चल रहे पाकिस्तान की निराशा अब और दिखने लगी है। अब पाकिस्तान के मंत्री ही बोलने लगे हैं कि हमारी कोई सुन नहीं रहा। पाकिस्तानी मंत्री ने कहा, विश्व का कोई देश कश्मीर मसले पर हमारी बात नहीं सुन रहा, सभी देश भारत की ही बात सुन रहे हैं।

पाकिस्तान में निराशा, मंत्री बोले हमारी कोई सुन नहीं रहा

पाकिस्तान में निराशा, मंत्री बोले हमारी कोई सुन नहीं रहा

नई दिल्ली। pakistan : जम्मू—कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किए जाने के बाद और वैश्विक मंच पर पाकिस्तान को मिल रही नाकामियों के बाद से तनाव में चल रहे पाकिस्तान की निराशा अब और दिखने लगी है। अब पाकिस्तान के मंत्री ही बोलने लगे हैं कि हमारी कोई सुन नहीं रहा। पाकिस्तानी मंत्री ने कहा, विश्व का कोई देश कश्मीर मसले पर हमारी बात नहीं सुन रहा, सभी देश भारत की ही बात सुन रहे हैं। मंत्री ने कहा, और जो देश हमारी बात सुन रहे हैं वो मान नहीं रहे हैं व हम पर विश्वास नहीं कर रहे हैं। पाकिस्तान के आंतरिक गृह मंत्री ब्रिगेडियर एजाज अहमद शाह ने एक इंटरव्यू में इस बात को कबूल किया।
पाकिस्तान के आंतरिक गृह मंत्री एजाज अहमद शाह ने कहा, कश्मीर पर दुनिया के देश हमारी बात पर विश्वास नहीं कर रहे हैं। कोई भी देश हमारी बात मानने को तैयार नहीं और हर देश भारत की बात पर ही विश्वास कर रहा है।
अपने पूर्व नेताओं पर मढ़ा आरोपी
पाकिस्तान के आंतरिक गृह मंत्री एजाज अहमद शाह ने कहा, हमसे पहले देश पर शासन करने वाले नेताओं ने देश की छवि को बिगाड़ कर रख दिया है। शाह ने कहा, जिन लोगों ने पाकिस्तान की सत्ता चलाई, वे सभी नेता पाकिस्तान की छवि बिगाड़ने का आरोपी हैं। ब्रिगेडियर एजाज अहमद शाह ने कहा, जनरल जिया उल हक, परवेज मुशर्रफ से लेकर इमरान खान तक हर सत्ताधारी जिम्मेदार है।
भारत के सबसे बड़े दुश्मन कोस साहेब कहा

पाकिस्तान के आंतरिक गृह मंत्री एजाज अहमद शाह ने इस बातचीत में भारत के सबसे बड़े दुश्मन मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद को साहेब कहकर बुलाया और कहा, हाफिज सईद ने पाकिस्तान के खिलाफ कोई काम नहीं किया है। हाफिज सईद को लड़ाई लड़ने के लिए खड़ा किया गया था, लेकिन अब उन्हें काबू में करने की जरूरत है।
हर जगह मुंह की खा रहा पाकिस्तान

गौरतलब है कि कश्मीर मसले पर पाकिस्तान को हर वैश्विक मंच पर मुंह की खानी पड़ रही है। अभी हाल ही में पाकिस्तान को यूएन में भी बड़ा झटका लगा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो