scriptशोएब मलिक के बाद अब ये पाकिस्तानी क्रिकेटर भारतीय लड़की से रचाएंगे शादी | Pakistan, pcb, india-pak cricketer marriege | Patrika News

शोएब मलिक के बाद अब ये पाकिस्तानी क्रिकेटर भारतीय लड़की से रचाएंगे शादी

locationजयपुरPublished: Jul 30, 2019 05:38:16 pm

Submitted by:

Satish Sharma

पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली हरियाणा की लड़की से अगस्त के अंत में रचाएंगे शादी

Pakistan, pcb, india-pak cricketer marriege

शोएब मलिक के बाद अब ये पाकिस्तानी क्रिकेटर भारतीय लड़की से रचाएंगे शादी

Shoaib malikLahore। भारतीय लड़की को दिल दे देने वाले Pakistan cricketer की फेहरिस्त में Hasan ali का भी नाम जुड़ गया है। माना जा रहा है कि Shoaib malik की तरह वह भी जल्द ही भारत के दामाद का तमगा हासिल कर सकते हैं। पाकिस्तान के के एक अखबार के मुताबिक बताया गया है कि पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली Haryana की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं। अखबार ने बताया है कि इनकी शादी कराने के लिए दोनों परिवार एक दूसरे के संपर्क में हैं। अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अगर लड़की वालों की तरफ से ‘हांÓ हो गई तो Augest के तीसरे हफ्ते में हसन भारतीय लड़की से शादी की डोर में बंध जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की Indian airlines में फ्लाइट इंजीनियर है। हसन अली ने भी इस खबर पर एक हद तक मुहर लगाते हुए कहा है कि बातचीत तो चल रही है लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है।
पहले भी पाक क्रिकेटरों की हुई भारत में शादी
इससे पहले Pakistan Allrounder शोएब मलिक की शादी indian tennis star सानिया मिर्जा से हो चुकी है। अपने समय के मशहूर बल्लेबाज मोहसिन खान ने भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो