script

सपना चौधरी के आने से पहले ही हुआ बवाल, उनके डांस पर जयपुर में चली गई एक जान

locationजयपुरPublished: Feb 21, 2019 10:34:19 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

sapna chaudhary

सपना चौधरी के आने से पहले ही हुआ बवाल, उनके डांस पर जयपुर में चली गई एक जान

मुकेश शर्मा / जयपुर। जयपुर सेंट्रल जेल में हुई पाक कैदी की हत्या के मामले में चौंकाने वाला नया खुलासा हुआ है। जेल में हत्या का प्रमुख कारण हरियाणा अभिनेत्री सपना चौधरी का डांस रहा है। जेल में हुए झगड़े से पहले टीवी पर सपना चौधरी का डांस चल रहा था। जिसकी आवाज बढ़ाने को लेकर ही पाक कैदी शकर उल्लाह का अन्य बंदियों से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि तैश में आकर बंदियों ने पाक कैदी को मौत के घाट उतार दिया। गौरतलब है कि शुक्रवार को सपना चौधरी जयपुर आएंगी। यहां वे एक डांस कार्यक्रम में भाग लेंगी।

पुलिस के अनुसार टीवी सेल में मौजूद अन्य कैदियों से पूछताछ में सामने आया कि टीवी पर सपना चौधरी का डांस आया तो अजीत ने टीवी की आवाज तेज कर दी। सेल में आराम कर रहे शकर उल्लाह ने आवाज कम करने के लिए कहा, लेकिन अजीत ने टीवी की आवाज और तेज कर दी। तब शकर उल्लाह ने अजीत के टीवी रिमोर्ट पकड़े हुए हाथ पर मारा, इससे अजीत की अंगुली पर हल्की चोट लगी। तभी आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया था। इसकी जेल डीजी एनआरके रेड्डी ने भी पुष्टि की है।
पुराना टीवी हटा, लगाया था नया एलईडी

जेल प्रशासन ने बताया कि पहले सेल में पुराना टीवी पत्थर के प्लेटफार्म पर रखा था। लेकिन हाल ही सेल में नया एलईडी टीवी दीवार पर लगाया गया था। पुराना टीवी हटा दिया गया था। लेकिन सीमेंट पर पत्थर रख बनाया गया प्लेटफार्म वहां ही लगा था। प्लेटफार्म के पत्थर को उखाड़ शकर उल्लाह के सिर पर वार किया गया था।
पंजाब की जेल में योजना बना प्रदेश में विस्फोट करने की थी तैयारी
केन्द्रीय कारागार में मौत का शिकार आतंकी शकर उल्लाह ने राजस्थान में दहशत फैलाने के लिए स्लीपर सेल तैयार कर ली थी। वह पंजाब की नाभा जेल में बैठे-बैठे राजस्थान में विस्फोट कराने की फिराक में था। राजस्थान एटीएस ने फोन पर बातचीत के आधार पर जेल में बंद पाकिस्तान निवासी शकर उल्लाह, मोहम्मद इकबाल और अजगर अली को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक तीनों आतंकियों द्वारा बनाई स्लीपर सेल के झालावाड़ निवासी अफीक अब्दुल, कबील खान, उदयपुर निवासी पवनपुरी, नागौर निवासी अरूण जैन और बीकानेर निवासी बाबू अलेश व निशाद अली को गिरफ्तार किया गया था। ये सभी जयपुर जेल में बंद हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो