पाली - आउवा के परिवार की महाराष्ट्र में मौत

पाली - आउवा के परिवार की महाराष्ट्र में मौत

आउवा गांव के चौधरियों की ढाणी निवासी एक ही परिवार के तीन

पति-पत्नी और पुत्री की मौत
पुत्र व कार चालक घायल
पाली/ मारवाड़ जंक्शन. आउवा गांव के चौधरियों की ढाणी निवासी एक ही परिवार के तीन सदस्यों की महाराष्ट्र में सड़क हादसे में मौत हो गई।  जबकि एक अन्य सदस्य व चालक घायल हो गया। शवों का पोस्टमार्टम करवा आउवा गांव के लिए रवाना किया गया है।

परिवार के सदस्य टीकमराम चौधरी ने बताया कि मूलत: आउवा हाल पूना निवासी रमेश पुत्र भंवरलाल सीरवी अपने परिवार के साथ शादी में आया हुआ था। शुक्रवार को अपने परिवार के साथ पूना के लिए निकला। शनिवार सुबह महाराष्ट्र की सीमा पर तलासरी के पास सड़क दुर्घटना में रमेश सहित उसकी पत्नी व पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही पुत्र व कार चालक गंभीर घायल हो गए। शवों का पोस्टमार्टम करवाकर राजस्थान के लिए रवाना किया गया। घायलों का उपचार जारी है।

गांव में शोक की लहर
सूचना मिलते ही ढाणी में शोक की लहर छा गई। खुशियां मातम में बदल गर्ई। रमेश अपने परिवार के साथ चौधरियों की ढाणी में शादी समारोह में शिरकत कर शुक्रवार को ही रवाना हुआ था।  रविवार को ये शव गांव में पहुंचेंगे और इसके बाद इनका अंतिम संस्कार होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned