scriptएक छत से कूदते दूसरे घर में घुसा पैंथर, मच गई दहशत, देखें लाइव वीडियो | Panther came on Motidungri road in Jaipur entered homes 12 december | Patrika News

एक छत से कूदते दूसरे घर में घुसा पैंथर, मच गई दहशत, देखें लाइव वीडियो

locationजयपुरPublished: Dec 12, 2019 07:06:48 pm

मोतीडूंगरी रोड स्थित एक मकान में घुसा पैंथर, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद, ड्रोन से की जा रही है तलाश, एसएमएस स्कूल में होने की सूचना

एक छत से कूदते दूसरे घर में घुसा पैंथर, मच गई दहशत, देखें लाइव वीडियो

एक छत से कूदते दूसरे घर में घुसा पैंथर, मच गई दहशत, देखें लाइव वीडियो

जयपुर। जयपुर में बीच एक बार फिर शहर के बीच पैंथर आ गया है। जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल फैल गया है। जानकारी के अनुसार पैंथर मोतीडूंगरी स्थित रवि जैन के मकान में सबसे पहले आया। फिर उसके बाद नारायण निवास में पहुंच गया। यहां पैंथर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है। जिससे लोगों में दहशत का माहौल फैल गया है। सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई हैं। पैंथर को ड्रोन कैमरे से तलाश किया जा रहा है लेकिन अभी तक पैंथर नजर नहीं आया है। वन विभाग ने मौके पर पिंजरे भी मंगवा लिए हैं।
स्थानीय लोगों के अनुसार पैंथर स्थानीय निवास रवि जैन के घर से होते हुए एसएमएस स्कूल की तरफ चले गया है। जहां भी पैंथर की तलाश की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शी ज्योत्सना ने बताया कि पैंथर सबसे पहले उन्हें नजर आया था। जिसे देखकर वह काफी डर गई। पहले उन्होंने पैंथर को जंगली कुत्ता समझा था। लेकिन पास से देखा तो वह घबरा गई। और तुरन्त गेट बन्द कर लिया। जब काफी देर बाद मुझे लगा कि वह चले गया है तो मैंने यह बात सब को बताई।
ड्रोन से कर रहे तलाश
वन विभाग और पुलिस की टीम पैंथर की तलाश में ड्रोन से क्षेत्र की तस्वीरें ले रहे हैं। टीम ने पूरे क्षेत्र में तलाश में पैंथर को तलाश कर लिया है। इसके चलते आस—पास के क्षेत्रों में रास्ता भी बन्द करा दिया गया हैं। स्थानीय लोगों को उस तरफ से जाने पर रोका जा रहा है।
झालाना में पांच—छह दिन से दहशत
इधर पिछले पांच—छह दिनों से लगातार झालाना क्षेत्र में एक हाइना नजर आ रहा है। जिसके चलते यहां भी लोगों में दहशत फैली हुई है। यहां स्थानीय लोगों ने बताया कि वन विभाग को इसकी शिकायत भी की लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हो सका है। ना ही यहां विभाग ने कोई जांच पड़ताल की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो