scriptजयपुर के मोतीडूंगरी रोड पर पैंथर का आतंक, लोगों में दहशत, देखें वीडियो | Panther in moti doongri road jaipur | Patrika News

जयपुर के मोतीडूंगरी रोड पर पैंथर का आतंक, लोगों में दहशत, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Dec 12, 2019 05:46:31 pm

जयपुर में बीच शहर एक बार फिर पैंथर के आने की सूचना, इस बार पैंथर पहुंचा मोतीडूंगरी रोड स्थित तख्तेशाही रोड पर

जयपुर के मोतीडूंगरी रोड पर पैंथर का आतंक, लोगों में दहशत, देखें वीडियो

जयपुर के मोतीडूंगरी रोड पर पैंथर का आतंक, लोगों में दहशत, देखें वीडियो

जयपुर। जयपुर में बीच शहर में एक बार फिर पैंथर का आतंक हो गया है। इस बार पैंथर की आहट मोतीडूंगरी रोड स्थित तख्तेशाही रोड पर हुई हैं। यहां पैंथर एक घर के बाहर नजर आया है। जिससे लोगों में दहशत का माहौल फैल गया है। मौके पर पुलिस और वन विभाग की टीम पैंथर की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक पैंथर नजर नहीं आया है।
स्थानीय लोगों के अनुसार दोपहर में अचानक एक घर के बाहर पैंथर नजर आया। जिससे घर में मौजूद बुजुर्ग महिला काफी घबरा गई। उन्होंने अपने दरवाजे और खिड़कियां बन्द कर ली। जब कुछ देर बाद महिला सामान्य हुई तो उसने आस—पास के लोगों को इसकी जानकारी दी। सूचना पर तत्काल मौके पर पुलिस और वन विभाग की टीम पहुंची। टीम ने पैंथर की तलाश की लेकिन वह नहीं दिखा। पैंथर की तलाश अभी भी जारी है। टीम को मौके पर पैंथर के पगमार्क मिले है।
ड्रोन से कर रहे तलाश
पैंथर की तलाश में वन विभाग और पुलिस की टीम अब ड्रोन से क्षेत्र की तस्वीरें ले रहे हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार पैंथर यहां एक घर के अन्दर गया था। वहां वह घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर भी आया है। इधर टीम को पैंथर के पगमार्क भी मिले हैं। जिसके चलते टीम ने पैंथर की तलाश तेज कर दी हैं।
डरी हुई प्रत्यक्षदर्शी
पैंथर जिस घर में नजर आया है। वहां रहने ज्योत्सना काफी डरी हुई है। उन्होंने बताया कि अचानक तेज आवाज हुई जिस पर उन्हें लगा कि कोई जंगली कुत्ता आ गया है। मैंने उठकर देखा तो पैंथर को देखकर घबरा गई। मैंने तुरन्त गेट बन्द कर लिया। जब काफी देर बाद मुझे लगा कि वह चले गया है तो मैंने यह बात सब को बताई।
झालाना में हाइना की दहशत
इधर पिछले पांच—छह दिनों से लगातार झालाना क्षेत्र में एक हाइना नजर आ रहा है। जिसके चलते यहां भी लोगों में दहशत फैली हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो