पपला को फरार कराने वाले छह बदमाश चिंहित, घोषित किया 50-50 हजार का ईनाम

पपला को फरार कराने वाले छह बदमाश चिंहित, घोषित किया 50-50 हजार का ईनाम
Papala Gurjar Gang,s information sent.won reward of 50000

Dinesh Kumar Gautam | Updated: 11 Sep 2019, 08:43:33 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Papala Gurjar Gang,s information sent.won reward of 50000

बहरोड पुलिस थाने (behrod police station) में फायरिंग कर हवालात (lockup break case) से विक्रम उर्फ पपला गुर्जर (vikram irf papla) को छुडाकर ले जाने की घटना में छह बदमाशों (6 miscreant )की पहचान हो गई है। एटीएस और एसओजी के एडीजी (ats or sog adg) ने इन बदमाशों की सूचना देने वालों को 50-50 हजार रुपए (reward 50 thousand )के इनाम की घोषणा की गई है।

जयपुर rajasthan news बहरोड पुलिस थाने (behrod police station) में फायरिंग कर हवालात (lockup break case) से विक्रम उर्फ पपला गुर्जर (vikram irf papla) को छुडाकर ले जाने की घटना में छह बदमाशों (6 miscreant )की पहचान हो गई है।

एटीएस और एसओजी के एडीजी (ats or sog adg) ने इन बदमाशों की सूचना देने वालों को 50-50 हजार रुपए (reward 50 thousand )के इनाम की घोषणा की गई है।
एडीजी एटीएस एवं एसओजी अनिल पालीवाल ने बताया कि थाना बहरोड़ जिला भिवाडी के अनुसंधान के दौरान तकनीकी शाखा द्वारा किए गए अनुसंधान और मुखबिर की सूचना के आधार पर थाने पर फायरिंग कर हमला करने वाले और हवालात से पपला गुर्जर को छुड़ा ले जाने की घटना में शामिल 6 बदमाशों का पता लगा है।

ये बदमाश आकाश (24) पुत्र राजकुमार यादव निवासी हरियाणा के रेवाड़ी में पुराने पावर हाउस आदर्श नगर है। वहीं अन्य सभी हरियाणा के महेंद्रगढ़ में खैरोली निवासी धर्मवीर (27)पुत्र हंसराज गुर्जर, अशोक उर्फ मेजर (27)पुत्र ग्यारसी लाल गुर्जर, खैराली बैरावास निवासी दीक्षान्त पुत्र ओम प्रकाश गुर्जर, दिनेश कुमार पुत्र कैलाश चन्द गुर्जर और सोमदत्त पुत्र हजारीलाल गुर्जरका नाम शामिल है।

इन बदमाशों को एटीएस और एसओजी राजस्थान और हरियाणा में गहनता से तलाश कर रही है। इन बदमाशों को पकडऩे वाले, पकड़वाने वाले और सही सूचना देने वाले को एक बदमाश के ५०-५० हजार रुपए नकद ईनाम देने की घोषणा की है। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned