scriptपेपर लीक का भंडाफोड़,मोबाइल पर होती थी जानकारी साझा,फिर होता था पेपर सॉल्व | paper leak was busted,information was shared on mobile, then slove the paper | Patrika News

पेपर लीक का भंडाफोड़,मोबाइल पर होती थी जानकारी साझा,फिर होता था पेपर सॉल्व

locationजयपुरPublished: Jul 03, 2017 01:13:00 pm

Submitted by:

rajesh walia

हरमाड़ा पुलिस ने छह लोगों के गिरोज़ को दबोचा है। जो पेपर स्लोवे कर बचने का कम किया करते है।

paper leak

paper leak

परीक्षा के दिनों में अक्सर पेपर लीक होने की खबर पड़ने में आ ही जाती है। या असमाजिक तत्वों के जरिए इन्हें लीक कर दिए जाता है। हाल ही मे सैकंड ग्रेड टीचर की परीक्षा शुरु होने से पहले पेपर लीक होने की ख़बर आई है। जो निष्पक्ष परिक्षा करवाए जाने के काम पर पानी फेरने काम करती है ।



बताया जा रहा है की इस बार हरमाड़ा पुलिस ने छह लोगों के गिरोज़ को दबोचा है। जो पेपर स्लोवे कर बचने का कम किया करते है। रविवार को होने वाली सैकंड ग्रेड टीचर भर्ती परीक्षा से ठीक पहले पुलिस ने यह गिरोह दबोचा है। गिरोह के छह लोगों से पुलिस ने कैश, लैपटॉप, और एक दर्जन मोबाइल फोन बरामद किए हैं।




कोर्ट में पेशी के बाद होगी पूछताछ


हरमाड़ा थाना प्रभारी लाखन सिंह ने बताया कि जो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं उनमें कई गु्रप बने हुए हैं। इन गु्रप में प्रतियोगी परीक्षाओं के बारे में भी जानकारियां साझा की गई है। साथ ही कुछ लोगो से बातचीत की रिकॉर्डिंग भी मिली है। गिरोह परीक्षाओं से पहले जैसे-तैसे पेपर हांसिल कर लेता था और उसके बाद इसे सॉल्व कराकर उंचे दामों पर बेचता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो