scriptबड़ी खबर : SOG को फिर मिली बड़ी सफलता, थाने में फायरिंग कर पपला गुर्जर को भगाने वाला मुख्य इनामी बदमाश गिरफ्तार | Papla Gujjar Gangster News Today : SOG Arrested Papla Gang Member | Patrika News

बड़ी खबर : SOG को फिर मिली बड़ी सफलता, थाने में फायरिंग कर पपला गुर्जर को भगाने वाला मुख्य इनामी बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Sep 21, 2019 09:46:07 pm

Submitted by:

rohit sharma

Papla Gujjar Gangster News Today : राजस्थान के बहुचर्चित बहरोड़ फायरिंग मामले ( Behror Firing Case ) में बड़ी खबर है। SOG को एक और बड़ी सफलता मिली है। एसओजी ने पपला गैंग ( Papla Gurjar Gang ) के इनामी बदमाश को गिरफ्तार ( Papla Gurjar Gang Member Arrested ) कर लिया है।

जयपुर/अलवर। राजस्थान के बहुचर्चित बहरोड़ फायरिंग मामले ( Behror Firing Case ) में बड़ी खबर है। एसओजी को एक और बड़ी सफलता मिली है। एसओजी ने पपला गैंग ( Papla Gurjar Gang ) के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार SOG ने पपला गैंग के सदस्य बदमाश बलवान उर्फ बल्लू को गिरफ्तार किया है। बदमाश बल्लू पर भी 50 हजार का इनाम था। बदमाश बलवान उर्फ़ बल्लू ने ही थाने में घुसकर फायरिंग की थी। फ़िलहाल बल्लू SOG की गिरफ्त में है और SOG बदमाश से पूछताछ कर रही है।

6 इनामी बदमाश हुए गिरफ्तार
बता दें कि एसओजी व एटीएस की टीम ने अभी तक 6 इनामी बदमाशों सहित 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसओजी ने आरोपियों पर 50-50 हजार रुपए का इनाम रखा था। वहीं एसओजी ने बहरोड पुलिस थाने पर फायरिंग कर बदमाश को छुडाने के मामले में अब तक 6 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। फिलहाल पपला गुर्जर पुलिस की पकड़ से दूर है। पपला गुर्जर का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

पपला को लेकर हुए ये बड़े खुलासे
पपला गुर्जर के बारे में कई बड़े खुलासे हुए हैं। जैसे पपला लोकेशन ट्रेस होने के डर से अपने साथ मोबाइल फ़ोन नहीं रखता है। वहीं, एक और बड़ा खुलासा हुआ कि थाने में फायरिंग करा लॉकअप से भागा कुख्यात अपराधी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर घटना की रात अलवर में ही था। वह खैरथल इलाके के गांव में खेत में अपने कुछ साथियों के साथ रुका, लेकिन फिर भी पुलिस उसे नहीं पकड़ सकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो