पपला गुर्जर के नाम से सोश्यल मीडिया अकाउंट चला रहे आरोपी की जमानत याचिका खारिज

राजस्थान हाईकोर्ट ने इनामी बदमाश पपला गुर्जर के नाम से सोश्यल मीडिया आईडी चलाने और वसूली के बीस साल के युवा आरोपी की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया।

By: kamlesh

Published: 26 Aug 2020, 10:01 PM IST

जयपुर। राजस्थान हाईकोर्ट ने इनामी बदमाश पपला गुर्जर के नाम से सोश्यल मीडिया आईडी चलाने और वसूली के बीस साल के युवा आरोपी की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया। न्यायालय जमानत याचिका खारिज करते हुए मौखिक रूप से कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि आजकल के युवा गैंगस्टर से प्रभावित हो रहे हैं।

गैंगस्टर को ऑनलाइन लाइक करना और फॉलो करना बढ़ रहा है। जिसे रोकने की जरूरत है। गौरतलब है कि पपला गुर्जर को उसके साथी पुलिस थाने में हमला करके छुड़ा ले गए थे।

मामले में आरोपी अरबाज ने जमानत याचिका दायर कर कहा था कि वह बीस साल का कॉलेज जाने वाला युवा है। जिसका कोई आपराधिक बैकग्राउड नहीं है। उसने किसी से कोई वसूली भी नहीं की है। ऐसे में आईटी एक्ट का मामला होने के कारण उसे जमानत पर रिहा किया जाए।

जिसका विरोध करते हुए सरकारी वकील शेरसिंह महला ने कहा कि आरोपी को भिवाडी थाना पुलिस ने एक जुलाई को इनामी अपराधी पपला गुर्जर खैरोली के नाम से फेसबुक चलाते पकडा था।

आरोपी पपला गुर्जर के नाम से वसूली भी करता था और उससे जुड़ी फोटो आदि अपलोड कर समाज में भय फैला रहा था। पपला गुर्जर व उसके कई साथी भी फरार चल रहे हैं। ऐसे में आरोपी को जमानत नहीं दी जाए। जिस पर न्यायाधीश पंकज भंडारी ने जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned