scriptदिनभर चली कुख्यात पपला गुर्जर के समर्पण की अफवाह | Papla Gurjar Case: papla gujjar surrender Latest News | Patrika News

दिनभर चली कुख्यात पपला गुर्जर के समर्पण की अफवाह

locationजयपुरPublished: Sep 29, 2019 12:49:24 pm

Submitted by:

santosh

Papla Gurjar Case: बहरोड़ थाने में अंधाधुंध फायरिंग कर कुख्यात पपला गुर्जर के भाग जाने के मामले में शनिवार को अलवर में उसके समर्पण करने की चर्चा जोरों पर रही।

Papla gurjat hindi nws

papla_gurjar

जयपुर। बहरोड़ थाने में अंधाधुंध फायरिंग कर कुख्यात पपला गुर्जर के भाग जाने के मामले में शनिवार को अलवर में उसके समर्पण करने की चर्चा जोरों पर रही। लोग एक दूसरे को फोन कर पपला गुर्जर के समर्पण की जानकारी लेने लगे। कोई बोले कोर्ट में समर्पण किया है, तो किसी ने एसओजी के समक्ष समर्पण करना बताया। हालांकि एसओजी के एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि आरोपी पपला गुर्जर की तलाश जारी है। समर्पण जैसी बातें अफवाह हैं।

 

गौरतलब है कि एसओजी ने पपला मामले में थाने पर फायरिंग करने और पपला को हरियाणा सीमा तक पहुंचाने के मामले में अब तक 21 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 10 बदमाशों पर 50-50 हजार रुपए का ईनाम घोषित है। जबकि कुख्यात पपला पर एकल लाख रुपए का ईनाम घोषित किया हुआ है। अभी पपला सहित पांच आरोपियों की और तलाश है। मोस्ट वांटेड अपराधी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर के पास एके-47 जैसे आधुनिक हथियार कहां आए? बहरोड़ थाने में फायरिंग के कई दिन बाद भी एसओजी ये पता नहीं लगा सकी है।

 

एसओजी अब तक गिरोह के 21 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन मात्र एक ही हथियार बरामद कर पाई है। गुर्गे छह सितम्बर को बहरोड़ थाने में एके-47, कार्बाइन जैसे आधुनिक हथियारों से गोलियां बरसाकर गिरोह के सरगना पपला को लॉकअप से छुड़ा ले गए थे। गिरोह के बदमाश रेवाड़ी निवासी राहुल गुर्जर से एसओजी ने एक पिस्टल और 10 कारतूस बरामद किए हैं। इसके अलावा अन्य किसी भी बदमाश से हथियार बरामद नहीं हुए हैं।

 

पूछताछ में गुर्गों ने बताया कि उन्हें पता नहीं कि पपला एके-47, कार्बाइन और पिस्टल कहां से लाता है। हथियारों के नेटवर्क के बारे में पपला ही जानता है। एसओजी सूत्रों के अनुसार बहरोड़ थाने से खुद को छुड़ाने के लिए पपला ने ही साथी बदमाशों को हथियार और कारतूस उपलब्ध करवाए थे। उसे छुड़ाने के बाद पपला सभी साथी बदमाशों से मिला और उनसे हथियार वापस ले लिए थे। पपला सिर्फ अपने साथी राहुल गुर्जर से नहीं मिल पाया, जिसके कारण राहुल के पास एक पिस्टल और 10 कारतूस रह गए थे। जिन्हें एसओजी ने बरामद कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो