scriptअभिभावकों ने दर्द किया बयां | Parents expressed pain | Patrika News
जयपुर

अभिभावकों ने दर्द किया बयां

दी आंदोलन की चेतावनी

जयपुरAug 15, 2021 / 06:28 pm

Rakhi Hajela

अभिभावकों ने दर्द किया बयां

अभिभावकों ने दर्द किया बयां



जयपुर, 15 अगस्त
कोविड में प्रदेश के निजी स्कूलों द्वारा अभिभावकों को फीस में राहत दिए जाने की मांग और बच्चों को प्रताडि़त किए जाने के विरोध में रविवार को अभिभावक एकता संघ ने अपना दर्द बयां किया। अभिभावक संघ के बैनर तले संघ के संयोजक मनीष विजयवर्गीय के साथ पुलिस के आला अधिकारियों ने स्वतंत्रता दिवस पर अनशन पर ना बैठने की अपील की और पुलिस की उपस्थिति में माहेश्वरी शिक्षा परिषद के अध्यक्ष प्रदीप बाहेती और शिक्षा सचिव कमल सोमानी, अभिभावक प्रतिनिधि निशा शुक्लानी, हरिओम सिंह चौधरी, विकास अग्रवाल, विशाल गहलोत, मांगीलाल शर्मा से मिले और ज्ञापन लेते हुए उनकी मांगों पर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। जिसके बाद संघ ने अनशन स्थगित कर दिया।
स्वतंत्रता दिवस पर अभिभावकों ने प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम दिया संदेश
अभिभावक एकता संघ राजस्थान के मीडिया कॉर्डिनेटर हरिओम सिंह चौधरी ने बताया कि राजस्थान अभिभावक संघ के आह्वान और अभिभावक एकता संघ राजस्थान के समर्थन पर सेंट्रल पार्क जयपुर तिरंगे झंडे के नीचे बड़ी संख्या में एकत्रित हुए। जहां संघ के संयोजक मनीष विजयवर्गीय ने देश की आजादी को अधूरी बताते हुए प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम संदेश जारी करते हुए लाखों अभिभावकों का दर्द बयां किया उन्होंने कहा कि स्कूलों को फिर से मंदिर बनाए जाने के लिए शिक्षा को व्यापारियों से मुक्ति दिलाने के लिए शिक्षा स्वतंत्रता संग्राम समय की आवश्यकता है।
राजस्थान अभिभावक संघ ने दी राज्यव्यापी आंदोलन की चेतावनी
राजस्थान अभिभावक संघ के अध्यक्ष सुशील शर्मा ने इस दौरान स्कूल खोले जाने के सरकार के निर्णय का विरोध किया और संघ के प्रवक्ता इशांत शर्मा ने किरोड़ी लाल मीणा के नाम संदेश जारी करते हुए कहा कि उन्होंने तराजू के दोनों पलड़ों को देखकर निर्णय लेना चाहिए। इस दौरान अभिभावक प्रतिनिधि लवलेश खूंटेटा, प्रियंका मेहता, सुनील गुप्ता, आशा अरोड़ा, लक्ष्मी शर्मा, विकास जेठानी, नरेश कृपलानी, विजय मंगलानी, राकेश जैन ने अभिभावकों की मांगें नहीं जाने पर 21 दिनों बाद आंदोलन किए जाने के प्रस्ताव का समर्थन किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो