scriptVIDEO: नो स्कूल नो फीस को लेकर आज अभिभावकों का राजस्थान बंद | Parents' Rajasthan closed today for no school no fees | Patrika News

VIDEO: नो स्कूल नो फीस को लेकर आज अभिभावकों का राजस्थान बंद

locationजयपुरPublished: Aug 31, 2020 01:36:57 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

अभिभावक कर रहे ऑनलाइन क्लास का बहिष्कारगुलाब का फूल देकर की जाएगी दुकान बंद करने की अपील

नो स्कूल नो फीस को लेकर आज अभिभावकों का राजस्थान बंद

नो स्कूल नो फीस को लेकर आज अभिभावकों का राजस्थान बंद

नो स्कूल, नो फीस को लेकर आज संयुक्त अभिभावक समिति के बैनर तले राजस्थान बंद का आह्वान किया गया है। समिति के बैनर तले किए जा रहे इस बंद के तहत अभिभावकों ने ऑनलाइन क्लास का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। समिति के महामंत्री मनीष विजयवर्गीय ने कहा कि कोई भी अभिभावक अपने बच्चे को ऑनलाइन क्लास भी अटैंड नहीं करवाएगा। आज हम राजस्थान बंद के साथ शिक्षा का व्यापार भी बंद कर रहे हैं। समिति के संयोजक सुशील शर्मा और प्रवक्ता ईशान शर्मा ने कहा कि स्कूल मालिक लगातार फीस जमा करवाने का दबाब डाल रहे हैं लेकिन सरकार कोई निर्णय नहीं ले रही। सरकार की चुप्पी से अभिभावक खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। ऐसे में सरकार को नींद से जगाने के लिए और फीस माफ किए जाने की मांग को लेकर स्वैच्छिक राजस्थान बंद का आह्वान किया गया है। मनीष ने कहा कि बंद को सफल बनाने के लिए हम दुकानदारों को गुलाब का फूल देकर दुकान बंद करने की अपील करेंगे।
पूर्व विधायक ने दिया समर्थन
पूर्व विधायक ज्ञान देव आहूजा ने भी बंद को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि वह इस संघर्ष में अभिभावकों के साथ हैं। उन्होंने दुकानदारों से अपील की कि वह बंद को अपना समर्थन देते हुए दुकानें बंद रखें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो