scriptCelebrity Wedding In Jaipur: परिणीति चोपड़ा से पहले शारवानंद-रक्षिता की शादी से गुलजार हुई गुलाबी नगरी | Parineeti Chopra And Raghav Chadha Engagement Sharwanand and Rakshitha Reddy Marriage In Jaipur | Patrika News

Celebrity Wedding In Jaipur: परिणीति चोपड़ा से पहले शारवानंद-रक्षिता की शादी से गुलजार हुई गुलाबी नगरी

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2023 04:49:39 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

Celebrity Wedding In Jaipur: साउथ के जाने-माने एक्टर शारवानंद शनिवार को रक्षिता रेड्डी (Sharwanand-Rakshita) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होने रक्षिता के साथ दक्षिण के रीति रिवाज के साथ कूकस (Pink City) के लीला पैलेस होटल में धूमधाम से शादी की है।

Sharwanand and Rakshitha Reddy

Sharwanand and Rakshitha Reddy

Celebrity Wedding In Jaipur: साउथ के जाने-माने एक्टर शारवानंद शनिवार को रक्षिता रेड्डी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होने रक्षिता के साथ दक्षिण के रीति रिवाज के साथ कूकस के लीला पैलेस होटल (Leela Palace Hotel) में धूमधाम से शादी की है। इससे पहले उन्होने शुक्रवार को अपनी शादी की दूसरी रस्मों को मौज मस्ती के साथ निभाया। विवाह समारोह में इंडस्ट्री के जाने माने कई अभिनेताओं सहित प्रोड्यूसर, म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर्स ने भी हिस्सा लिया।
यह भी पढ़ें

बादलों की गड़गड़ाहट के साथ बूंदाबांदी शुरू, 2 दिन तक 7 संभागों में जमकर होगी बारिश

साउथ के एक्टर शारवानंद और रक्षिता रेड्डी ने यहां जयपुर में ही शुक्रवार को हल्दी समेत प्री-वेडिंग सेरेमनी और अन्य म्यूजिक कार्यक्रमों के आनंद लिए। शुक्रवार सुबह जहां उन्होने रिंग सेरेमनी में एन्जॉय किया तो रात को संगीत कार्यक्रम आयोजित किया गया जहां सभी ने गाने गाए तथा डांस में भी हिस्सा लिया। इस दौरान कार्यक्रम में आए लोगों का ड्रेसकोड भी फंक्शन के हिसाब से रहा। इस दौरान शरवानंद का दोस्तों के साथ संगीत का वीडियो भी वायरल हो चुका है, जो उनके फेंस ने काफी पंसद किया।
यह भी पढ़ें

सीएम गहलोत के एक क्लिक पर इस जिले के हजारों लोगों को मिलेगा बड़ा तोहफा

हल्दी की रस्म में किया एन्जॉय
हल्दी के प्रोगराम में दोनों कलाकारों ने हल्दी लगवाकर कार्यक्रम की शुरूआत की इस दौरान रिश्तेदारों और दोस्तों नें हंसी मजाक करते हुए उनको हल्दी लगाई। दोनों ने ही अपने हल्दी फंक्शन का दोस्तों के साथ जमकर आनंद लिया। कार्यक्रम का एक वीडियों भी वायरल हुआ जिसमें हल्दी लगवाने के बाद अभिनेता शारवानंद को धक्का मारकर पूल में गिराया गया। पूल में गिराने से पहले उनको हल्दी लगवाई गई और हल्दी के साथ ही उनको पूूल में धक्का देकर दोस्तों ने एन्जॉय किया। बाद में अभिनेता अपने संगीत प्रोगराम में भी गाना गाया
यह भी पढ़ें

राजस्थान के भाई-बहन की जोड़ी अब संभालेंगी अमरीका सेना की कमान

वसुंधरा देवी और माइनेनी रत्नागिरी वर प्रसाद राव के बेटे हैं अभिनेता शारवानंद और रक्षिता उच्च न्यायालय के वकील पासुनूर मधुसूदन रेड्डी और पासुनूर सुधा रेड्डी की बेटी हैं। शारवानंद ने 2003 में ‘एदो तारिकु’ के साथ साउथ इंडस्ट्री से अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘ओसीडी’ और ‘रन राजा रन’ सहित कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है।
शारवानंद और रक्षिता की 2022 में हुई थी सगाई
शारवानंद की शादी को लव कम अरेंज्ड एलायंस कहा जा रहा है। अभिनेता ने जनवरी 2022 में रक्षिता के साथ सगाई की थी, इसके बाद से ही उनके फैन शादी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाए हुए थे। मालुम हो कि बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी भी जयपुर में हो चुकी है। 2018 में कार्तिकेय की शादी पूजा से हुई थी। इस फंक्शन में साउथ के सभी बड़े सितारे नजर आए थे। वहीं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने भी इसमें शिरकत की थी।
यह भी पढ़ें

इंसान को बचाने में पीछे रहते हैं लोग, यहां पशुओं को बचाने आग में कूद गई मासूम

राजस्थान में हो सकती है परिणीति चोपड़ा की शादी
सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा राजस्थान में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा (Parineeti Chopra And Raghav Chadha) राजस्थान में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा अपनी सगाई के बाद राजस्थान पहुंचे हैं। कयास लगाए जा रहे कि परिणीति चोपड़ा अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं। वे राजस्थान में वेडिंग वेन्यू की खोज में निकले हुए हैं। परिणीति शनिवार सुबह 9.30 बजे उदयपुर पहुंचीं और उदयपुर के लीला पैलेस में ठहरी हुई थीं। साथ ही उसके परिवार के सदस्य उदयविलास होटल में रुके थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो