scriptकार खड़ी करने से नाराज दुकानदार ने बीमार बेटी के सामने महिला के साथ कर डाला ऐसा काम | parking car, shopkeeper did such work with woman in sick daughter | Patrika News

कार खड़ी करने से नाराज दुकानदार ने बीमार बेटी के सामने महिला के साथ कर डाला ऐसा काम

locationजयपुरPublished: Feb 20, 2020 12:03:45 am

Submitted by:

Dinesh Gautam

हॉस्पिटल के सामने कार खड़ी की और बेटी को उतारने के लिए आगे बढ़ी थी कि दुकान में से गाली गलौज करता हुए एक युवक आया

pitai.jpeg
जयपुर बेटी के इलाज को लेकर देवीनगर स्थित अग्रसेन हॉस्पिटल पहुंची दम्पति के साथ महज कार पार्किंग को लेकर मारपीट कर दी। कार में बैठी बेटी माता-पिता को पिटते देख अवसाद में आ गई। बाद में पीडि़त पक्ष ने श्यामनगर थाने में मामला मारपीट का मामला दर्ज कराया।
पुलिस ने बताया कि देवी नगर सूर्य पथ निवासी मनोज खंडेलवाल ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी पत्नी श्वेता खंडेलवाल बीमार बेटी को लेकर अग्रसेन हॉस्पिटल दिखाने लेकर गई थी। हॉस्पिटल के सामने कार खड़ी की और बेटी को उतारने के लिए आगे बढ़ी थी कि दुकान में से गाली गलौज करता हुए एक युवक आया और कार हटाने के लिए कहने लगा। महिला ने बेटी की तबीयत खराब होने और जल्द कार हटाने की बात कही तो महिला पर हाथ उठा दिया। इस पर हंगामा हो गया और आसपास के लोग इक_ा हो गए। महिला ने पति को फोन किया और उसे भी मौके पर बुलाया। जब भीड़ में पहुंचकर महिला के पति ने मामला जानने की कोशिश की तो कुछ लोगों ने बगैर बात किए उसे भी पीटना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति ने मेघराज ने बीचबचाव करने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे भी पीट डाला।
बचने के लिए भागे तो पीछा कर फिर पीटा
जब पीटने वाले बात नहीं सुन रहे थे तो पिटने वाले दोनों भागने लगे। इसके बाद आरोपियों ने भी पीछा किया। पकड़कर फिर से पीटने लगे। भीड़ में से किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल किया। इसके बाद मौके पर पीसीआर पहुंची। बदमाशों ने मारपीट के दौरान पीडि़त के गले से सोने की चेन और करीब १५ हजार रुपए की नकदी छीनी। पुलिस ने आरोपी जितेंद्र शर्मा, प्रकाश बागड़ा और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो