महंगी गाड़ियों का पार्टस चोर और कबाड़ी गिरफ्तार

मुरलीपुरा थाना पुलिस ने महंगी गाडियों के पार्टस चुराने के मामले में एक आरोपी को पकड़ा है।

मुरलीपुरा थाना पुलिस ने महंगी गाडियों के पार्टस चुराने के मामले में एक आरोपी को पकड़ा है। पुलिस ने इस मामले में चोरी के पार्टस खरीदने वाले कबाड़ी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के पार्टस बरामद किए है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही पुलिस उनके आपरधिक रिकार्ड को भी खंगाल रही है।
डीसीपी (पश्चिम) कावेन्द्र सागर ने बताया कि क्षेत्र में क्राइम मीटिंग में संपति संबंधित अपराधों (चोरी और नकबजनी) की रोकथाम के लिए एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। थानाधिकारी रामावतार सिंह ताखर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। पुलिस ने इस मामले में दो जनों को पकड़ा है।
पुलिस ने बताया कि इस संबंध में 8 दिसंबर को एक व्यक्ति ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि मेरे मोटर पार्टस के कारखाने में रात के समय गाडिय़ों के ईसीएम, सेल्फ, रेडिएटर आदि पार्ट को खोलकर एक व्यक्ति चोरी करके ले गया है। इस पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरु किया। पुलिस ने पड़ताल कर इस मामले में छपरा बिहार हाल 5 नम्बर पुलिया मुरलीपुरा निनवासी महेश चौधरी उर्फ रमेश (45) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी निशादेही पर महंगी गाडिय़ों के चुराए गए पार्टस को खरीदने वाले व्यक्ति अग्रवाल फार्म शिप्रापथ निवासी अशोक बच्चानी (36) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी गए पार्टस भी बरामद कर लिए। पूछताछ में बदमाशों ने आधा दर्जन वारदात करनी कबूली है। पुलिस ने उनके कब्जे से अब तक डेढ़ लाख रुपए कीमत का माल बरामद कर लिया है।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned