scriptमुंबई से जयपुर आई फ्लाइट में यात्री के चार लाख रुपए चोरी, पढ़े अभी की दो खबरें | passenger's 4 lakh rupees stolen in Mumbai-Jaipur flight, 2 crime news | Patrika News

मुंबई से जयपुर आई फ्लाइट में यात्री के चार लाख रुपए चोरी, पढ़े अभी की दो खबरें

locationजयपुरPublished: Aug 04, 2019 03:31:38 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur Airport : जयपुर एयरपोर्ट की घटना, पीड़ित आंखों का इलाज करवाने और अपनी नवासी की शादी के लिए सामान खरीदने मुंबई गया था

jaipur airport

मुंबई से जयपुर आई फ्लाइट में यात्री के चार लाख रुपए चोरी, पढ़े अभी की दो खबरें

जयपुर. Jaipur Crime News Latest : मुंबई से जयपुर आई फ्लाइट से एक यात्री के चार लाख रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। सांगानेर थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सांगानेर थाना पुलिस ने बताया कि चमनपुरा मोहल्ला जूसरी रोड मकराना निवासी मोहम्मद असफाक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पीड़ित आंखों का इलाज करवाने और अपनी नवासी की शादी के लिए सामान खरीदने मुंबई गया था। 1 अगस्त को पीड़ित की मुंबई से जयपुर की फ्लाइट थी। पीड़ित ने बताया कि बैग में चार लाख रुपए रखे थे। उसने मुंबई में लगैज एयरपोर्ट कर्मचारी को दिया। वह स्पाइस जेट फ्लाइट से जयपुर पहुंचा और बैग लेकर सीधा अपने घर आ गया। घर पहुंचकर बैग चैक किया तो उसमें चार लाख रुपए नहीं मिले। इस पर उसने सांगानेर थाने में मामला दर्ज करवाया, पुलिस शिकायत दर्ज कर जांच कर रही है।
मकान का ताला तोड़कर जेवर और नकदी चुरा ले गए चोर

पुलिस की नाकाबंदी और गश्त के बावजूद शहर में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। ज्यादातर सूने मकान चोरों के निशाने पर रहते हैं। जगतपुरा क्षेत्र में चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया, मकान का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे और लाखों रुपए की जेवर एवं नकदी चुराकर फरार हो गए। इस संबंध में बृजविहार कॉलोनी जगतपुरा निवासी देवकीनंदन पुरोहित ने प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
प्रताप नगर थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित देवकीनंदन पुरोहित की पत्नी और बच्चे गांव गए हुए थे। पीड़ित दो अगस्त को भाई के साथ चौड़ा रास्ता स्थित अपने ऑफिस गया। पीछे से चोर सूना मकान का ताला तोड़ चोरी कर ले गए।
शाम छह बजे जब पीड़ित वापस आया तो घर का ताला टूटा देखा। सारा सामान अस्त-व्यस्त था। चोर दस हजार रुपए नकद, सोने की अंगूठी, पायल की जोड़ी, चैन चुराकर ले गए। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो