scriptपत्रिका धूम मचा दे ऑफर, आप भी इस तरह जीत सकते हैं 2 बेडरूम फ्लैट और कार | PATRIKA Dhoom Macha De Offer 2019, Download Patrika Hindi News App | Patrika News

पत्रिका धूम मचा दे ऑफर, आप भी इस तरह जीत सकते हैं 2 बेडरूम फ्लैट और कार

locationजयपुरPublished: May 17, 2019 06:54:08 pm

Submitted by:

santosh

‘पत्रिका’ अपने लाखों सुधी पाठकों के लिए Dhoom Macha De Offer लेकर आया है। आॅफर में पाठकों के पास उपहार जीतने के ढेरों मौके हैं।

PATRIKA Dhoom Macha De Offer
जयपुर। ‘पत्रिका’ अपने लाखों सुधी पाठकों के लिए ‘धूम मचा दे ऑफर’ लेकर आया है। आॅफर में पाठकों के पास उपहार जीतने के ढेरों मौके हैं। Dhoom Macha De Offer में सबसे खास चीज है, हर ग्राहक को गारंटीड उपहार। आॅफर में पाठकों के पास प्रथम पुरस्कार के तहत 2 बेडरूम फ्लैट+कार और द्वितीय पुरस्कार के तहत 10 फैमिली कारें जीतने का मौका है। इसके अलावा भी ढेर सारे अन्य पुरस्कार जीतने का अवसर है।
क्या करना होगा लकी विनर बनने के लिए
आपके पास भी ‘पत्रिका’ का सबसे लकी विनर बनकर एक दो बेडरूम फ्लैट और कार जीतने का मौका है। इसके लिए पाठकों को अखबार में छपा हुआ अपना पूरी तरह से भरा हुआ फॉरमेट PATRIKA NEWS APP के माध्यम से आॅनलाइन अपलोड करना होगा। इसके लिए सबसे पहले आप Google Play Store से PATRIKA NEWS APP डाउनलोड करें और नीचे दिए गए निर्देशानुसार पूरी जानकारी भरकर अपना रजिस्ट्रेशन करवाएं।
प्रथम स्टेप- APP इंस्टालेशन
अपने फोन पर पत्रिका APP इंस्टाल करने के लिए गूगल प्ले स्टोर को ओपन कर पत्रिका हिंदी न्यूज APP सर्च करें। PATRIKA आइकन पर क्लिक करें। अब खुलने वाली स्क्रीन पर इंस्टॉल बटन पर क्लिक करके अपने मोबाइल में इस APP को इंस्टॉल करें। यह निशुल्क है।
दूसरा स्टेप- जानकारी भरें
APP इंस्टॉलेशन के बाद आइकन पर टैप करें और पत्रिका APP रन करें। APP ओपन कर धूम मचा दे आॅफर के बैनर पर क्लिक करें और वांछित जानकारी पूरी तरह से भर दें। सारी जानकारी भरने के बाद आपको पूर्ण रूप से भरे गए फॉरमेट की एक फोटो अपलोड करनी है।
APP पर बताए अनुसार रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करते ही आपको एक यूनीक कोड प्राप्त होगा। इस कोड को फॉरमेट में दिए गए स्थान पर फॉरमेट निर्धारित तिथि पर जमा करा दें। इससे विजेता होने की स्थिति में आपको मोबाइल पर ही सूचना प्राप्त हो सकेगी।
आवश्यक सूचना
– स्मार्टफोन नहीं होने की स्थिति में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। ऐसी स्थिति में आप फॉरमेट को बिना यूनीक कोड भरे सीधे जमा करवा सकते हैं।

– फॉरमेट जमा करवाने की तिथि की घोषणा जल्द ही की जाएगी।
– सभी उपहारों का वितरण आॅफर का ड्रॉ निकालने के बाद किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो