scriptपत्रिका की खबरें विश्वसनीय, उपहार ने दी दोगुनी खुशी | Patrika news is very realiable | Patrika News

पत्रिका की खबरें विश्वसनीय, उपहार ने दी दोगुनी खुशी

locationजयपुरPublished: Oct 19, 2019 07:30:14 pm

Submitted by:

Rajkumar Sharma

जयपुर. राजस्थान पत्रिका के धूम मचा दे ऑफर के विजेता पाठकों को उपहार देने का सिलसिला जारी है। इस क्रम में झालाना स्थित कार्यालय में विजेताओं को फ्रिज व एयर कंडीशनर दिए गए।

पत्रिका की खबरें विश्वसनीय, उपहार ने दी दोगुनी खुशी

पत्रिका धूम मचा दे ऑफर के विजेता पुरस्कृत

जयपुर.
जयपुर ऑडी के डायरेक्टर आदित्य कासलीवाल तथा साइशा स्कोडा के एमडी साई गिरधर ने वीकेआई क्षेत्र निवासी राजेंद्र कुमार शर्मा को एसी भेंट किया। इस मौके पर राजेंद्र शर्मा ने कहा कि वे बरसों से राजस्थान पत्रिका पढ़ रहे हैं तथा उनके दिन की शुरुआत पत्रिका पढ़कर होती है। वहीं, केपी ऑटोमोटिव के डायरेक्टर शशांक पोद्दार तथा प्रेम मोटर्स के डायरेक्टर कंवलजीत नागपाल ने ग्रीन पार्क, आगरा रोड निवासी गोपेंद्र कुमार अग्रवाल को फ्रिज सौंपा। इस मौके पर अग्रवाल ने कहा कि उपहार पाकर उन्हें दोगुनी खुशी मिली है।
इससे पूर्व सक्षम इंस्टीट्यूट, गोपालपुरा के निदेशक राजेन्द्र हरितवाल ने कोटपूतली, बनेठी निवासी महेशचंद शर्मा को एसी तथा बांदीकुई के दिनेश सेठी को एलईडी भेंट किया। महेशचंद ने बताया कि वे और उनका परिवार कई वर्षों से नियमित पत्रिका के पाठक हैं। पत्रिका में प्रकाशित खबरें सटीक और विश्वसनीय होती हैं। खेल पृष्ठ की खबरें भी बेहतर होती हैं। दिनेश के परिवार के सदस्यों ने पत्रिका की खबरों की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें पत्रिका पढ़े बिना सुकून नहीं मिलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो