scriptPatwar Competitive Exam-2021# | Patwar Competitive Exam-2021- चयनित 10166 अभ्यर्थियों ने कराया दस्तावेज सत्यापन | Patrika News

Patwar Competitive Exam-2021- चयनित 10166 अभ्यर्थियों ने कराया दस्तावेज सत्यापन

राजस्व मंडल में सीधी भर्ती पटवार प्रतियोगी परीक्षा.2021 में अस्थायी रूप से चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेजों के सत्यापन कार्यक्रम के तहत 11339 में से अब तक 10166 अभ्यर्थियों ने स्क्रीनिंग में भाग लिया जबकि 1173 अनुपस्थित रहे।

जयपुर

Published: March 29, 2022 09:11:31 pm

पटवार प्रतियोगी परीक्षा-2021
चयनित 10166 अभ्यर्थियों ने कराया दस्तावेज सत्यापन
वंचितों के लिए 30 व 31 मार्च को एक और मौका
जयपुर । राजस्व मंडल में सीधी भर्ती पटवार प्रतियोगी परीक्षा.2021 में अस्थायी रूप से चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेजों के सत्यापन कार्यक्रम के तहत 11339 में से अब तक 10166 अभ्यर्थियों ने स्क्रीनिंग में भाग लिया जबकि 1173 अनुपस्थित रहे। राजस्व मंडल अध्यक्ष राजेश्वर सिंह के निर्देश के मुताबिक दस्तावेज सत्यापन कार्यक्रम में भाग लेने से वंचित अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन का एक और अवसर प्रदान किया जा रहा है। राजस्व मंडल के निबन्धक डॉ.मोहनलाल यादव ने बताया कि आरएएस परीक्षा के कारण अथवा अपरिहार्य कारणों से तय कार्यक्रम के दौरान दस्तावेज सत्यापन कराने से वंचित रहे अभ्यथियों को 30 व 31 मार्च को दस्तावेज सत्यापन का अंतिम अवसर दिया जाएगा। राजस्व मंडल की उप निबंधक भू अभिलेख दीप्ति शर्मा ने बताया कि राजस्व मंडल अजमेर में गत 21 फरवरी से दस्तावेज सत्यापन कार्य आरंभ हुआ। इसमें अब तक टीएसपी व नान टीएसपी के 10 हजार 166 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन किया जा चुका है। अनुपस्थित रहे 1173 अभ्यर्थियों को राहत प्रदान करते हुए मंडल प्रशासन की ओर से निर्धारित आरक्षित तिथियों 30 एवं 31 मार्च में से किसी भी एक दिन उपस्थित होकर दस्तावेजों सत्यापन कार्य करवाने का अवसर प्रदान किया गया है। इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी को दस्तावेज सत्यापन का अवसर नहीं दिया जाएगा।
Patwar Competitive Exam-2021- चयनित 10166 अभ्यर्थियों ने कराया दस्तावेज सत्यापन
Patwar Competitive Exam-2021- चयनित 10166 अभ्यर्थियों ने कराया दस्तावेज सत्यापन
युव—स्पंदन समारोह महोत्सव कल
राजस्थान दिवस पर संस्कृत विश्वविद्यालय में होगा आयोजन


जगद्गुरु रामानंदाचार्य राजस्थान संस्कृत विश्वविद्यालय में राजस्थान दिवस के अवसर पर बुधवार को युव—स्पंदन समारोह होगा। कुलसचिव रंजीता गौतम ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत राजस्थान दिवस के अवसर पर हो रहे समारोह में मुख्य अतिथि संस्कृत शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला और सम्मानित अतिथि जानी—मानी नृत्यांगना गुलाबो सपेरा होंगी। समारोह की अध्यक्ष कुलपति डॉ. अनुला मौर्य और विशिष्ट अतिथि संस्कृत अकादमी के निदेशक संजय झाला व प्रो. रमाकांत पाण्डेय होंगे। संयोजक डॉ. स्नेहलता शर्मा ने बताया कि समारोह में विभिन्न विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों के विद्यार्थियों के लिए रचनात्मक प्रतियोगिताओं होंगी। दिल्ली की सुमन देवगन का गजल गान होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.