scriptपटवारी भर्ती परीक्षा: पदों की संख्या में इजाफा | Patwari Recruitment Exam: Increase in the number of posts | Patrika News

पटवारी भर्ती परीक्षा: पदों की संख्या में इजाफा

locationजयपुरPublished: Oct 05, 2021 08:27:39 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

Patwari Recruitment Exam:आगामी 23 और 24 अक्टूबर को होने वाली पटवारी भर्ती परीक्षा अब 5378 पदों के लिए होगी। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 951 पदों का इजाफा किया है।

Patwari Recruitment Exam: Increase in the number of posts

Patwari Recruitment Exam: Increase in the number of posts


राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 951 पद बढ़ाए
अब 4421 की जगह 5378 पदों के लिए होगी परीक्षा
परीक्षा 23 और 24 अक्टूबर को दो पारियो में
जयपुर।
आगामी 23 और 24 अक्टूबर को होने वाली पटवारी भर्ती परीक्षा अब 5378 पदों के लिए होगी। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 951 पदों का इजाफा किया है। पहले परीक्षा 4421 पदों के लिए होने वाली थी। परीक्षा का आयोजन दो पारियों में होगा। बोर्ड के चेयरमैन हरिप्रसाद शर्मा ने बताया कि 23 और 24 अक्टूबर को पहली पारी में सुबह 8.30 बजे से 11.30 बल्जे तक और दूसरी पारी की परीाा दोपहर 2.30 बजे से 5.30 बजे तक होगी।

परीक्षार्थी अपने ई प्रवेश पत्र राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। अलग प्रवेश पत्र नहीं भेजा जाएगा। परीक्षार्थियों से अपील की गई है कि वे सोशल मीडिया पर किसी भी भ्रामक खबर या जानकारी पर विश्वास नहीं करें। चयन बोर्ड द्वारा क्षेत्रीय स्तर के मीडिया में जारी खबरों और बोर्ड की अधिकृत वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर प्रकाशित विज्ञप्ति को ही अधिकृत माने।
अंतिम आवेदन ही मान्य
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 8 हजार 169 ऐसे अभ्यर्थियों को चिह्नित किया है, जिन्होंने पटवारी भर्ती परीक्षा में एक से अधिक आवेदन किए थे। किसी भी प्रकार के फर्जीवाड़े से बचने के लिए बोर्ड ने निर्णय लिया है इस परीक्षा में बैठने वाले इन 8169 अभ्यार्थियों के अंतिम आवेदन को ही मान्य माना जाएगा शेष आवेदन रद्द कर दिए गए हैं।चयन बोर्ड ने कहा है कि अगर किसी अभ्यर्थी को किसी प्रकार की आपत्ति हो तो वह बोर्ड ऑफिस में संपर्क कर सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो