पटवारी भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी

Patwari recruitment exam-राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ने गुरुवार को पटवारी भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी कर दिए। 5 हजार 378 पटवारी पदों के लिए 15 लाख 62 हजार 995 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। परीक्षा का आयोजन 23 और 24 अक्टूबर को प्रदेश के 23 जिलों में किया जाएगा। अभ्यर्थी परीक्षा के प्रवेश पत्र बोर्ड की बेवसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

By: Rakhi Hajela

Updated: 14 Oct 2021, 07:32 PM IST


15.62 लाख अभ्यर्थी देंगे परीक्षा
23 और 24 अक्टूबर होगी 23 जिलों में होगी परीक्षा

जयपुर। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ने गुरुवार को पटवारी भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी कर दिए। 5 हजार 378 पटवारी पदों के लिए 15 लाख 62 हजार 995 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। परीक्षा का आयोजन 23 और 24 अक्टूबर को प्रदेश के 23 जिलों में किया जाएगा। अभ्यर्थी परीक्षा के प्रवेश पत्र बोर्ड की बेवसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।
परीक्षा में नकल रोकने के लिए नियमों की सख्ती से पालना करवाई जाएगी। बोर्ड की ओर से निर्धारित की गई ड्रेस कोड की पालना करना भी अनिवार्य होगा। ड्रेस कोड का पालन नहीं करने वाले अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। परीक्षा के दौरान पानी की बोतल, पर्स, बैग, ज्योमैट्री, पेंसिल बॉक्स, प्लास्टिक पाउच, कैलकुलेटर, तख्ती, पैड, गत्ता, पैन ड्राइव, रबर, टेबल स्कैनर, किताबें, नोटबुक, पर्चियां, व्हाइटनर लाने पर रोक रहेगी। इसके साथ ही एक घंटे पहले अभ्यर्थियों को परीक्षा केन्द्रों पर रिपोर्टिंग करने के साथ ही परीक्षा समय के बाद प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned