कलंक में अभिनय कर चुके पावेल अब तापसी पन्नू के साथ 'थप्पड़' में आएंगे नजर, राजस्थान से रहा है ये खास नाता

कलंक में अभिनय कर चुके पावेल अब तापसी पन्नू के साथ 'थप्पड़' में आएंगे नजर, राजस्थान से रहा है ये खास नाता

rohit sharma | Updated: 15 Sep 2019, 05:54:14 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Webshow 'हक से' और 'मेड इन हेवेन' में अपने किरदारों की वजह से पहचाने जाने वाले अभिनेता पावेल गुलाटी, फिल्मकार अनुभव सिन्हा ( Anubhav Sinha ) की आगामी फिल्म थप्पड़ में अभिनेत्री तापसी पन्नू ( Tapsee Pannu ) के साथ नजर आएंगे।Pavail Gulati ने फिल्म कलंक ( Kalank ) में भी अभिनय किया है।

जयपुर। माया नगरी मुंबई में हर कोई अपनी किस्मत आजमाने जाता है लेकिन सफल बहुत ही कम हो पाते हैं। प्रतिस्पर्धा के इस दौर के बीच भारतीय फिल्म और थियेटर जगत में एक उभरते सितारे के रूप में अपनी पहचान बनाई पावेल गुलाटी ने...पावेल जल्द ही एक बड़े फिल्म प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने जा रहे हैं।

वेब शो 'हक से' और 'मेड इन हेवेन' में अपने किरदारों की वजह से पहचाने जाने वाले अभिनेता पावेल गुलाटी, फिल्मकार अनुभव सिन्हा की आगामी फिल्म थप्पड़ में अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। हाल ही में पावेल गुलाटी ने फिल्म कलंक में भी अभिनय किया है।

इससे पहले पावेल को 2010 में आई हॉरर फिल्म 'हाइड एंड सीक' में एक बहुत ही छोटी भूमिका में देखा गया था। इसी के साथ टीवी पर सीरियल युद्ध में वे अमिताभ बच्चन के बेटे के भूमिका निभा चुके हैं।

राजस्थान से है ये खास रिश्ता

दिल्ली में जन्में पावेल गुलाटी का का राजस्थान से भी खास रिश्ता रहा है। पावेल के माता-पिता पहले गुलाबी नगरी जयपुर ही रहते थे। वहीं, मुंबई जाने से पहले पावेल का जयपुर आना-जाना लगा रहता था। इस कारण उनका यहां से विशेष लगाव रहा है। जानकारी है कि गुलाटी के मामा भी राजधानी जयपुर के ही रहने वाले हैं।

Pavail Gulati Family
IMAGE CREDIT: Pavail Gulati Instagram

पावेल के पिता दीपक गुलाटी भी थियेटर जगत से संबंध रखते हैं। वह डॉक्यूमेंट्री फिल्मों के निर्देशक रहे हैं। वहीं, माता रेडियो जगत में सक्रिय रही हैं। पावेल जल्द ही फिल्म थप्पड़ में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की थप्पड़ की शूटिंग उत्तर प्रदेश में चल रही है और मार्च 2020 में रिलीज होगी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned