scriptऑनलाइन 88 रुपए का बिजली बिल भरा, इनाम मिला 5 हजार रुपए | Paying online electricity bill of 88 rupees, Reward 5000 | Patrika News

ऑनलाइन 88 रुपए का बिजली बिल भरा, इनाम मिला 5 हजार रुपए

locationजयपुरPublished: Sep 02, 2018 12:40:40 pm

Submitted by:

santosh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Indian Rupee

Hoshangabad Municipality Budget 2018

जयपुर। बिजली मित्र ऐप और ऑनलाइन भुगतान प्रक्रिया को बढ़ावा देने के लिए डिस्कॉम्स ने 100 उपभोक्ताओं को 5-5 हजार रुपए प्रोत्साहन राशि दी है। जुलाई में बिजली मित्र ऐप से बिल भरने वाले 1228 उपभोक्ताओं की शनिवार को लॉटरी से 100 उपभोक्ताओं का चयन किया गया।
इसमें सवाईमाधोपुर, भोपालनगर के हरिप्रसाद ने बिजली मित्र ऐप से 88 रुपए का बिल जमा कराया और ५ हजार रुपए इनाम मिला। चयनित उपभोक्ताओं के लिए 5 लाख की प्रोत्साहन राशि आगामी बिलों में समायोजित की जाएगी। डिस्कॉम्स के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक आरजी गुप्ता ने बताया कि ऑनलाइन भुगतान को बढ़ावा देने के लिए यह योजना चलाई जा रही है।
बिना विलंब शुल्क तिथि बढ़ी
जयपुर नगर वृत्त में उपभोक्ताओं के लिए विद्युत विपत्र जमा कराने की तिथि बढ़ाकर 10 सितम्बर तक कर दी गई है। इस तिथि तक बिना विलंब शुल्क जमा कराए जा सकेंगे। इनमें ऐसे उपभोक्ता शामिल हैं जिनके विद्युत विपत्र जमा कराने की तिथि 1 से 9 सितंबर तक थी। अधीक्षण अभियंता अजीत सक्सेना ने बताया कि सितंबर के प्रथम सप्ताह में अवकाश को देखते हुए यह निर्णय किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो