पीसीसी चीफ डोटासरा ने राहुल गांधी, चुनाव, भाजपा को लेकर कही यह बात

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ( State Congress President Govind Singh Dotasara ) ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि निकाय चुनाव में बागियों से पार्टी को ज्यादा नुकसान नहीं है।

By: Ashish

Published: 18 Jan 2021, 08:27 PM IST

जयपुर
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ( State Congress President Govind Singh Dotasara ) ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि निकाय चुनाव में बागियों से पार्टी को ज्यादा नुकसान नहीं है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में पार्टी का बेहतरीन प्रदर्शन होगा। डोटासरा ने कहा कि जो रिपोर्ट्स आ रही हैं , उनमें पार्टी को बागियों से ज्यादा नुकसान नहीं बताया जा रहा है हालांकि कुछ जगहों पर समस्या है। जहां पदाधिकारियों को बातचीत के जरिए मसले के निपटारे को कहा गया है।
उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में कांग्रेस को भाजपा ( BJP ) के मिस मैनेजमेंट का फायदा मिलेगा। भाजपा विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पाई है। इसका फायदा भी कांग्रेस को मिलेगा। साथ ही डोटासरा ने यह भी कहा कि निकाय चुनाव में पार्टी ने जिन्हें टिकट दिया है, उनसे पदाधिकारी लगातार सम्पर्क में हैं। पदाधिकारियों से अपनी टीम को भी फील्ड में भेजने को कहा है कि ताकि वो सरकार के कामों से जनता को अवगत करवा सकें। पीसीसी में चुनाव कंट्रोल रूम भी बनाया गया है।
राहुल गांधी को बनना चाहिए अध्यक्ष
डोटासरा ने कहा कि संगठन में जिला स्तर तक प्रवक्ता बनाए जाएंगे। साथ ही सोशल मीडिया के लिए भी अच्छे लोगों के नाम छांटे जा रहे हैं। वहीं मंत्रीमंडल विस्तार मामले पर डोटासरा ने कहा कि यह आलाकमान का काम है। उधर किसान आन्दोलन को लेकर डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी किसानों के संघर्ष में उनके साथ खड़े हैं। डोटासरा ने यह भी कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का अधिवेशन होगा या नहीं यह तो पता नहीं लेकिन राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) को कांग्रेस का अध्यक्ष बनना चाहिए।

BJP

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned