scriptपीसीसी चीफ सचिन पायलट आज से तीन जिलों के दौरे पर, टटोलेंगे जनता की नब्ज | PCC chief Sachin Pilot on trips to three districts from today | Patrika News

पीसीसी चीफ सचिन पायलट आज से तीन जिलों के दौरे पर, टटोलेंगे जनता की नब्ज

locationजयपुरPublished: Jun 09, 2019 12:54:56 pm

Submitted by:

firoz shaifi

जालौर-सिरोही और पाली जिले के दो दिवसीय दौरे पर सुनेंगे लोगों की समस्याएं

CONGRESS

CONGRESS

जयपुर। लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद अब राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट जिलों की नब्ज टटोलने में लगे हैं कि क्या कारण रहे कि राजस्थान में सरकार होने के बाद भी जनता ने उन्हें सिरे से नकार दिया। . आम जनता से सीधे जुड़ाव और हार के कारणों की समीक्षा के लिए अब पायलट ने नया तरीका इजाद किया है. इसके लिए पायलट अब जिलों का दौरा करेंगे पायलट आज से 3 जिलों के दौरे पर हैं।
पायलट आज अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान जालौर-सिरोही और पाली जिले में विभागीय योजनाओं और कार्यों की समीक्षा करेंगे। इन तीनों जिलों के दौरे के दौरान ग्रामीण विकास पंचायती राज, पीडब्ल्यूडी, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, जल संसाधन, बिजली, मेडिकल एंड हेल्थ, शिक्षा, वाटर रिसोर्सेज और महिला एवं बाल विकास विभाग के तमाम जिलों के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।
माना जा रहा है कि सचिन पायलट अपने इस दौरे के जरिए लोगों की समस्याओं से अवगत तो होंगे ही साथ ही वह जनता नब्ज भी टटोलेंगे कि क्या कारण रहे कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में इतनी बड़ी शिकस्त का सामना करना पड़ा,जबकि प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार है।
इससे पहले 6 जून को भी उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने तपती गर्मी के बीच टोंक जिले में दो दिन तक जन सुनवाई की थी। पायलट आज दोपहर 3 बजे सिरोही जिला कलेक्ट्रेट में विभागीय रिव्यू करेंगे तो उसके बाद शाम 6 बजे रानीवाड़ा पंचायत समिति में भी वे रिव्यू मीटिंग करेंगे और शाम 7:30 बजे पायलट सांचौर के डाक बंगलों में अधिकारियों के साथ रिव्यू मीटिंग करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो