script

महाराणा की धरा से कांग्रेस करेगी चुनावी शंखनाद… कांग्रेस की संकल्प यात्रा 24 से

locationजयपुरPublished: Aug 21, 2018 01:53:21 pm

Submitted by:

dharmendra singh

प्रदेश में आसन्न विधानसभा चुनावों की तैयारियों में पिछड़ती नजर आ रही कांग्रेस ने भी अब कमर कस ली है।

pcc rajasthan

महाराणा की धरा से कांग्रेस करेगी चुनावी शंखनाद… कांग्रेस की संकल्प यात्रा 24 से

तैयारियों पर आज पीसीसी में मंथन
जयपुर

प्रदेश में आसन्न विधानसभा चुनावों की तैयारियों में पिछड़ती नजर आ रही कांग्रेस ने भी अब कमर कस ली है। प्रदेश भाजपा की ओर से निकाली जा रही राजस्थान गौरव यात्रा के जवाब में प्रदेश कांग्रेस भी 24 अगस्त से संकल्प यात्रा निकालने की तैयारी कर रही है। कहा जा रहा है कि संकल्प यात्रा के जरिए कांग्रेस जनता के बीच सरकार की नाकामियों को लेकर जाएगी। चुनावी शंखनाद के लिए कांग्रेस ने महाराणा की धरा का चुनाव किया है।
राहुल के रोड-शो के बाद पायलट भी फॉर्म में
पिछले दिनों कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल के रोड-शो के बाद अब प्रदेश कांग्रेस के मुखिया सचिन पायलट भी फॉर्म में आते दिखाई दे रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस ने तय किया है कि प्रदेश भाजपा की ओर से निकाली जा रही राजस्थान गौरव यात्रा के जवाब में 24 अगस्त से संकल्प यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा की तैयारियों को लेकर पिछले दो दिनों से प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में बैठकों का दौर चल रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक लेकर तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगे हैं। आज भी प्रदेश मुख्यालय पीसीसी चीफ पायलट दोपहर 12 बजे पदाधिकारियों की बैठक ली।
चित्तौडग़ढ़ जिले के प्रभारियों और स्थानीय नेताओं को भी बुलाया
बताया जाता है कि बैठक में चित्तौडग़ढ़ जिले के प्रभारियों और स्थानीय नेताओं को भी बुलाया गया है। पार्टी के जानकार सूत्रों की मानें तो संकल्प यात्रा के जरिए पार्टी जनता के बीच ये संदेश देना चाहती है कि भाजपा की ओर से निकाली जा रही राजस्थान गौरव यात्रा सरकारी खर्चे पर निकाली जा रही है। साथ ही पार्टी ये भी संदेश जनता के बीच देना चाहती है कि राज्य की भाजपा सरकार ने साढ़े चार साल तो जनती की सुध नहीं ली और अब लोगों के बीच जा रही है। संकल्प यात्रा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। संकल्प यात्रा में पीसीसी चीफ सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सीपी जोशी, गिरिजा व्यास, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी सहित चारों सह प्रभारी भी शामिल होने की बात कही जा रही है।
यहां होगी संकल्प यात्रा
कांग्रेस संकल्प यात्रा 24 अगस्त को चित्तौडग़ढ़, 28 अगस्त तो चूरू, 5 सितंबर को बाड़मेर, 10 सितंबर को करौली, 12 सितंबर को नागौर में आयोजित होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो