जिलेवार प्रदेश का दौरा करेंगे प्रदेश प्रभारी अजय माकन, पीसीसी में हो रहा रोडमैप तैयार

अलग-अलग जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं की शिकायतें भी सुनेंगे माकन, माकन के दौरे के मद्देनजर कांग्रेस नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी की तैयारी, 26 या 27 अगस्त को जयपुर आ सकते हैं अजय माकन, माकन के स्वागत में सीएम हाउस में दिया जाएगा रात्रि भोज

By: firoz shaifi

Published: 23 Aug 2020, 09:52 AM IST

जयपुर। अविनाश पांडे के स्थान पर प्रदेश कांग्रेस के नए प्रभारी बनाए गए पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन जयपुर पहुंचने के बाद प्रदेश के सभी जिलों का जिलेवार दौरा करेंगे। अजय माकन के प्रदेश दौरे को लेकर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में रोडमैप तैयार किया जा रहा है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा अपने विश्वस्त नेताओं के साथ अजय माकन के प्रदेश दौरे के रोडमैप को अंतिम रूप देने में जुटे हैं। हालांकि अजय माकन का दौरा कब से शुरू होगा ये अभी तय नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि प्रदेश प्रभारी बनने के बाद पहली बार जयपुर आ रहे माकन के प्रदेश दौरे की शुरुआत जयपुर से ही होगी जहां वे कार्यकर्ताओं और नेताओं की अलग-अलग बैठकें लेंगे और उनकी शिकायतें सुनेंगे। बताया जाताहै कि अजय माकन अपना प्रदेश दौरा दो चरणों में पूरा करेंगे।


नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी
सूत्रों की माने तो अजय माकन के दौरे के मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को जिलों का दौरा कराने की अलग-अलग जिम्मेदारी देने की तैयारी की जा रही है। ये नेता माकन को जिलों और ब्लॉक लेवल के नेताओं से मिलाने का काम करेंगे।


26 या 27 अगस्त को जयपुर आ सकते हैं अजय माकन
विश्वस्तों का कहना है कि प्रदेश प्रभारी अजय माकन 26 या 27 अगस्त को जयपुर आ सकते हैं, पहले वे तीन सदस्यीय कमेटी के साथ आने वाले थे, लेकिन कमेटी के दो अन्य सदस्य अहमद पटेल और केसी वेणुगोपाल अब जयपुर की बजाए दिल्ली से विधायकों की शिकायतें सुनेंगे, ऐसे में अजय माकन अकेले ही जयपुर आएंगे।


अजय माकन के स्वागत में डिनर
वहीं चर्चा ये भी है कि प्रदेश प्रभारी अजय माकन के जयपुर पहुंचने के बाद उनके स्वागत सम्मान में मुख्यमंत्री आवास पर रात्रिभोज दिया जाएगा, जिसमें विधायक, मंत्रिमंडल के सदस्य और प्रदेश कांग्रेस के कुछ चुनिंदा लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। यहां माकन विधायकों और मंत्रिमंडल के सदस्यों से मुलाकात करेंगे।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned