scriptझगड़े के बाद शांति, पथराव करने वाले पांच लोग गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

झगड़े के बाद शांति, पथराव करने वाले पांच लोग गिरफ्तार

चांदपोल स्थित माली कॉलोनी में दो समुदायों में हुए पथराव के बाद शनिवार को कॉलोनी में सन्नाटा पसरा रहा। पथराव के बाद पुलिस जाब्ता तैनात रहा।

जयपुरJun 22, 2024 / 09:11 pm

Lalit Tiwari

जयपुर। चांदपोल स्थित माली कॉलोनी में दो समुदायों में हुए पथराव के बाद शनिवार को कॉलोनी में सन्नाटा पसरा रहा। पथराव के बाद पुलिस जाब्ता तैनात रहा। दिन भर पुलिसकर्मी गश्त लगाते हुए नजर आए। इस दौरान पुलिस ने पथराव करने वाले पांच लोगों को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है ताकि पथराव करने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा सके।
थानाप्रभारी अनिल यादव ने बताया कि पथराव करने के मामले में माली कॉलोनी निवासी सलमान, शाहरूख और मोहसीन और दूसरे पक्ष से हर्ष अग्रवाल और भानु सैनी को गिरफ्तार किया हैं। गौरतलब है कि
माली कॉलोनी निवासी गौतम अग्रवाल और उसका भाई हर्ष अग्रवाल सीकर हाउस स्थित दुकान से माल लेकर घर आ रहे थे। इसी दौरान समुदाय विशेष के लोगों से मामूली कहासुनी के बाद झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े की सुनकर दोनों तरफ से लोग आ गए और पथराव शुरू हो गया। वहीं दूसरे पक्ष से माली कॉलोनी निवासी अजहर ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि छोटे बच्चों में कहासुनी के बाद हम पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव में तीन चार लोगों के चोट आई थी। पुलिस ने तहकीकात करने के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Jaipur / झगड़े के बाद शांति, पथराव करने वाले पांच लोग गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो