रैली निकालकर दिया कोरोना जागरूकता का संदेश

जलमहल से रवाना हुई साइकिल रैली

By: SAVITA VYAS

Updated: 19 Sep 2020, 07:18 PM IST

जयपुर। भाजपा हवामहल विधानसभा की ओर से वार्ड 88 पार्षद विक्रम सिंह तंवर और राजेंद्र पारीक के नेतृत्व में साइकिल रैली निकाली गई। तंवर ने बताया कि जलमहल से जोरावर सिंह गेट, छोटा-बड़ा अखाड़ा होते हुए वापस जलमहल तक साइकिल रैली निकाली गई, जिसमें स्वच्छता व हरियाली के प्रति संदेश दिया गया। साथ ही लोगों को कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जागरूक किया गया। इस दौरान मुंह पर मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग रखने, बार—बार साबुन से हाथ धोने, हैंड सैनेटाइज का उपयोग में लेने सहित डब्ल्यूएचओ की गाइडलाइन की पालना करने का संदेश दिया गया। साथ ही लोगों से घरों में सुरक्षित रहने की अपील की गई। इस रैली में साइकिल सवारों तथा सामाजिक संगठनों ने भाग लिया।

हवन में आहुतियां डालकर की सांसद के स्वास्थ्य लाभ की कामना

इधर, कोरोना संक्रमित सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया के स्वास्थ्य लाभ के लिए टोंक क्षेत्र में हवन-पूजन के कार्यक्रम हुए। इनमें भाजपा से जुड़े नेता-कार्यकर्ताओं के अलावा सांसद के शुभचिंतकों ने हवन कुंड में आहुतियां देकर उनके जल्द कोरोना मुक्त होने और दीर्घायु की कामना की।
इसी क्रम में टोंक भाजपा की ओर से कंकाली माता मंदिर में आचार्य बेनी प्रसाद शर्मा के सान्निध्य में हवन-पूजन कार्यक्रम हुआ, जिसमें सांसद जौनापुरिया के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ व दीर्घायु की कामना की गई। हवन में जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी, बूंदी भाजपा जिला प्रभारी नरेश बंसल, जिला उपाध्यक्ष बेनी प्रसाद सहित टोंक जिले के कई भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Corona virus
SAVITA VYAS Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned