कोविड-19 से बचने के लिए लोगों को किया जागरूक

कोरोना से बचने का मुख्य उपाय खुद को सुरक्षित रखना है। इस मौके पर लोगो को निशुल्क मास्क भी वितरित किए गए। तंबोलिया ने लोगों को कोविड-19 के लक्षण बुखार, खांसा, सांस में तकलीफ, स्वाद-गंध नहीं लगना, रीढ़ की हड्डी-कमर में दर्द, आंखों में संक्रमण आदि के बारे में भी बताया।

By: Gaurav Mayank

Published: 07 Jul 2020, 11:48 PM IST

जयपुर। जेके लोन अस्पताल जयपुर के वरिष्ठ नर्सिंग प्रभारी नीरज तंबोलिया ने मंगलवार को वार्ड 22 में हसनपुरा-ए स्थित धानका बस्ती में जनता क्लीनिक में लोगों को कोविड-19 से बचने के लिए जागरूकता अभियान आयोजित किया गया। इस मौके पर लोगों को कोविड-19 के लक्षण, उपाय, सावधानियों की जानकारी देकर जागरूक किया। कोविड-19 के लक्षण बुखार, खांसा, सांस में तकलीफ, स्वाद-गंध नहीं लगना, रीढ़ की हड्डी-कमर में दर्द, आंखों में संक्रमण आदि के बारे में भी बताया।

तंबोलिया ने लोगों को बताया कि कोरोना से बचने का मुख्य उपाय खुद को सुरक्षित रखना है। इस मौके पर लोगो को निशुल्क मास्क भी वितरित किए गए। तंबोलिया ने लोगों को कोविड-19 के लक्षण बुखार, खांसा, सांस में तकलीफ, स्वाद-गंध नहीं लगना, रीढ़ की हड्डी-कमर में दर्द, आंखों में संक्रमण आदि के बारे में भी बताया। कार्यकम में डॉ. पवन भार्गव, लक्ष्मी कुमावत, मुश्ताक, उत्कर्ष तंबोलिया, अभिषेक कुमावत, पंकज सैनी, पप्पू धानका, रेवता राम, जीतू गुर्जर आदि मौजूद थे।

Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned