मॉस्क लगा धरने पर बैठे लोग, निगम सुनने को नहीं तैयार

मॉस्क लगा धरने पर बैठे लोग, निगम सुनने को नहीं तैयार

Jyoti Patel | Publish: Sep, 03 2018 05:37:37 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर. शहर के विद्याधर नगर में कचरा डिपो की वजह से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विद्याधर नगर के महर्षि परशुराम सर्किल के पास बने कचरा ट्रांसफर स्टेशन अब लोगों के लिए मुसीबत बनने लगा है। यहां विद्याधर नगर के सात-आठ वार्डों से कचरा डाला जाता है। इन दिनों यहां दिन भर कचरे की दुर्गंध आती रहती है, जो की लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। लोगों का कहना है की इस कचरे की वजह से लोगों के स्वास्थ्य खराब हो सकते है। इस कचरे की वजह से आसपास की साथ ही आस-पास की बड़ी आबादी इससे परेशान है।

इस कचरा ट्रांसफर स्टेशन को यहां से हटाने के लिए लोग ट्रांसफर स्टेशन के मुख्य द्वार पर मॉस्क लगाकर धरना दे रही हैं। महिलाओं का कहना है कि जब तक ट्रांसफर जोन को नहीं हटाया जाता, तब तक धरना ऐसे ही जारी रहेगा। वहीं नगर निगम और बीवीजी कम्पनी के अधिकारियों का कहना है कि बारिश के दिनों में यह समस्या हो जाती है। यहां रोजाना २५० से ३०० मीट्रिक टन कचरा सेवापुरा कचरा स्टेशन पर पहुंचाया जाता है। कम्पनी अधिकारियों का कहना है कि दो दिन पहले सेवापुरा में कचरा खाली करने में दिक्कत आई थी। इस वजह से विद्याधर नगर ट्रांसफर स्टेशन से कचरा नहीं उठ पाया और लोगों के लिए दिक्कत हो गई। सोमवार को पूरा कचरा हटवा दिया गया है।

Read more : Lohargal Mela 2018 : अरावली की वादियों में लाखों श्रद्धालु 4 सितंबर से बाबा मालकेत के लगाएंगे 24 कोसीय परिक्रमा

Read more : राजस्थान के इस सरहदी इलाके में लोगों की फेसबुक आईडी हैक, आतंकी संगठन के साइबर सेल की साजिश की आशंका

Read more : खेत में महिलाओं के साथ ऐसा क्या किया इन दो युवकों ने, जो ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, देखे वीडियो...

Read more : घर में घुसकर प्रेमिका पर चाकू से ताबड़तोड़ वार

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned